Gujarat Exclusive > राजनीती > तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया आरोप, कोरोना संक्रमितों की संख्या छिपा रही सरकार

तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया आरोप, कोरोना संक्रमितों की संख्या छिपा रही सरकार

0
352

पूरे देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. बिहार में जहां कोरोना अभी तक आम लोगों को अपना शिकार बना रहा था वहीं अब कोरोना की चपेट में राजनेता भी आने लगे हैं. बीते दिनों विधानपरिषद के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह का पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव पाया था वहीं अब जानकारी मिल रही है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की भतीजी भी कोरोना की चपेट में आई गई है.

बिहार में बढ़ रहे कोरोना के आतंक को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर हमला बोलते हुए सरकार पर संक्रमितों की संख्या छिपाने का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं उन्होंने राज्य सरकार पर अधिकारियों को कोरोना की नहीं बल्कि चुनावों की तैयारी में व्यस्त रखने का आरोप लगाया है.

इस मामले को लेकर उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- बिहार में कोरोना संक्रमण अप्रत्याशित रूप से बढ़ चुका है. सरकार को कहीं कोई चिंता नहीं. ना जाँच की, ना इलाज की. पूरा मंत्रिमंडल, प्रशासन और सरकार चुनावी तैयारियों में व्यस्त है. सरकार आँकड़े छिपा रही है. अगर सरकार नहीं संभली तो अगस्त-सितंबर तक स्थिति और विस्फोटक हो सकती है.

गौरतलब हो कि बिहार में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 12140 हो गई है. जबकि इस वायरस की वजह से अब तक 101 लोगों की मौत हो चुकी है. हालांकि राहत की बात ये है कि कुल मरीजों में से 9014 मरीज ठीक हो चुके हैं. लेकिन बीते कुछ दिनों से बिहार में कोरोना संक्रमितों की संख्या में रिकॉर्ड तोड़ इजाफा दर्ज किए जा रहे हैं.

राहुल गांधी के बाद ओवैसी का तंज, कहा- चीन जब घुसा ही नहीं, तो पीछे कैसे हट रहा?