Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात पहुंचे तेजस्वी सूर्या राहुल गांधी पर जमकर बरसे, करार दिया चुनावी हिंदू

गुजरात पहुंचे तेजस्वी सूर्या राहुल गांधी पर जमकर बरसे, करार दिया चुनावी हिंदू

0
97

वडोदरा: भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष और सांसद तेजस्वी सूर्या इन दिनों गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. वडोदरा में एक सभा को संबोधित करते हुए सूर्या ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला.

दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बीते दिनों भाजपा और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के हिंदुत्व की निंदा की थी. उनके इस बयान पर बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने पलटवार करते हुए कहा कि राहुल गांधी चुनावी ब्राह्मण हैं और चुनावी हिंदू हैं. जब उत्तर प्रदेश के चुनाव आते हैं तो राहुल गांधी खुद को एक जनऊधारी ब्राह्मण बताते हैं. सूर्या ने राहुल पर हमला करते हुए कहा कि मैं सिर्फ इतना कह सकता हूं कि राहुल गांधी देश के ‘वॉकिंग-टॉकिंग मीम’ हैं. उनको कोई गंभीरता से नहीं लेता.

उल्लेखनीय है कि भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या इन दिनों गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं. कल अहमदाबाद हवाईअड्डे पर भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं ने सूर्या का भव्य स्वागत किया था.

उसके बाद तेजस्वी सूर्या अहमदाबाद के कर्णावती क्लब में आयोजित होने वाले प्रोग्राम को संबोधित किया था. इस मौके पर उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार युवाओं के लिए नई योजनाएं शुरू कर रही है. बेरोजगारी एक बड़ी चुनौती है और इसे खत्म करने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि वह केवल चुनाव के दौरान ही मंदिरों ना जाएं.

अहमदाबाद: ब्रेन ट्यूमर से पीड़ित 11 साल की फ्लोरा एक दिन के लिए बनीं कलेक्टर