Gujarat Exclusive > राजनीति > तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी सलाह- ‘शांत मन से सोचकर कुछ भी करिए’

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को दी सलाह- ‘शांत मन से सोचकर कुछ भी करिए’

0
265

राजद के नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा लिए गए कई फैसलों को लेकर हमला बोला है. अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं और अखबारों में नीतीश सरकार के फैसले को लेकर की गई टिपण्णी को लेकर तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम नीतीश को कुछ भी सोच समझकर करने की सलाह दी है.

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने शुक्रवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया और कहा, ” मुख्यमंत्री नीतीश जी को कोटि-कोटि बधाई. गुरु गोविंद सिंह, भगवान महावीर, माता सीता की जन्मभूमि और बुद्ध और गाँधी की कर्मभूमि और विश्‍व को सर्वप्रथम गणतंत्र का ज्ञान देने वाली बिहार की महान धरा विश्वभर में आपके तानाशाही रवैये के कारण नकारात्मक चर्चा में है. शांत मन से सोच कुछ करिए.”

 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने (Tejashwi Yadav) लिखा, ” आदरणीय नीतीश कुमार जी, विश्व के जाने-माने अख़बार-पत्रिकाएं आपके अलोकतांत्रिक और तानाशाही फ़ैसलों की भर्त्सना कर रहे है. शांत चित्त से सोच समझ ही लोकतांत्रिक निर्णय लेना चाहिए. कृपया अपने फैसलों को वापस लीजिए.”

 

गौरतलब है कि देश में चल रहे किसान आंदोलन और बिहार में नीतीश सरकार द्वारा जारी किए गए नए आदेश की विदेशी अखबार में चर्चा की गई है. इस बात को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें