Gujarat Exclusive > राजनीति > हैदराबाद नगर निगम चुनाव, भाजपा ने ओवैसी को बताया जिन्ना का नया अवतार

हैदराबाद नगर निगम चुनाव, भाजपा ने ओवैसी को बताया जिन्ना का नया अवतार

0
342

हैदराबादा नगर निगम चुनाव से पहले हैदराबाद की सियासत तेज हो गई है. हैदराबाद के सांसद और AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने निकाय चुनाव में रोहिंग्या मतदाताओं का नाम शामिल पर गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोला है. Tejaswi Surya Owaisay attack

तो वहीं भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने ओवैसी को मुहम्मद अली जिन्ना का नया अवतार करार दिया है.

गौरतलब है कि हैदराबाद नगर निगम का चुनाव 1 दिसंबर को होंगे और 4 दिसंबर को नतीजे आएंगे.Tejaswi Surya Owaisay attack

नगर निगम चुनाव से पहले तेज हुई सियासत

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने सोमवार को ओवैसी पर हमला बोलते हुए लोगों से अपील किया कि अब वंशवाद की राजनीति के खिलाफ लोगों को मतदान करना होगा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में परिवारवाद की राजनीति को खत्म कर दिया है.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर को लेकर अक्सर विवादित बयान देने वाले उमर अब्दुल्ला और पीडीपी मुखिया महबूबा मुफ्ती को लोगों ने हमेशा के लिए क्वारंटाइन में भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें: अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव: ट्रंप ने मानी हार, जो बाइडेन को सत्ता सौंपने की प्रक्रिया शुरू

ओवैसी और केसीआर पर साधा निशाना

इस मौके पर तेजस्वी सूर्या ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के साथ ही साथ टीआरएस पर भी हमला बोला. सूर्या ने कहा कि एमआईएम और टीआरएस एक ही सिक्के के दो पहलू हैं.

केसीआर हैदराबाद को इंस्तांबुल बना देना चाहते हैं. तुर्की के राष्ट्रपति अक्सर भारत के खिलाफ बोलते हुए नजर आते हैं. Tejaswi Surya Owaisay attack

हैदराबाद को ओवैसी पाकिस्तान बनाना चाहते हैं  Tejaswi Surya Owaisay attack

इस मौके पर सूर्या ने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि वह हैदराबाद को पाकिस्तान बना देना चाहते हैं. उन्होंने ओवैसी को पाकिस्तान का कायदे-आजम मुहम्मद अली जिन्ना का नया अवतार करार दिया.

सूर्या ने कहा कि हम किसी भी हाल में हैदराबाद को पाकिस्तान या फिर इस्तांबुल नहीं बनने देंगे बल्कि हम हैदराबाद को भाग्यनगर जरूर बनाएंगे.

लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर कट्टर इस्लामवाद, अलगाववाद और उग्रवाद की भाषा बोलने का आरोप लगाया.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि ओवैसी को दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ होगा. Tejaswi Surya Owaisay attack

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अमित शाह के बंगाल दौरे पर ममता बनर्जी का तंज, कहा- दलित नहीं, ब्राह्मण के घर बना था भोजन