Gujarat Exclusive > यूथ > रानू मंडल की वजह से सुर्खियों में फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ट्रेलर

रानू मंडल की वजह से सुर्खियों में फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’, यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ट्रेलर

0
222

फिल्मी जगत के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर ‘ का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में हिमेश रेशमिया डबल रोल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में खास बात ये है कि ट्रेलर की शुरुआत में ही रानू मंडल की आवाज है. ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है.

फिल्म के ट्रेलर में हैप्पी हार्डी एंड हीर की लव स्टोरी पर ज्यादा जोर दिया गया है और एक एनआरआई की कहानी दिखाई गई है. ट्रेलर की शुरुआत भी सबसे चर्चित गाने तेरी मेरी की ट्यून से होती है, जिसे सोशल मीडिया के बदोलत चर्चा में आने वाली रानू मंडल ने गाया है. और इसी वजह से यह फिल्म भी काफी सुर्खियों में है.

इस फिल्म के ट्रेलर को कुछ घंटे को अंदर 1 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में प्यार का ट्राई एंगल दर्शकों को खूब हंसाने वाला है. फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ को एचआर म्यूजिक लिमिटेड और ईवाइकेए फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है.