Gujarat Exclusive > देश-विदेश > ट्रंप का फिल्मी रिश्ता, आईये जानते हैं कौन-कौन सी फिल्मों में दिखा चुके हैं अपने हुनर का जौहर

ट्रंप का फिल्मी रिश्ता, आईये जानते हैं कौन-कौन सी फिल्मों में दिखा चुके हैं अपने हुनर का जौहर

0
349

अमेरिका के राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मिलानिया के साथ 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे है. इसे लेकर मीडिया और सोशल मीडिया में खासी हलचल नजर आ रही है. अमेरिका और दुनिया की राजनीति में ट्रंप कितनी अहमियत रखते हैं, ये बात तो जगजाहिर हैं. लेकिन कैमरे के सामने भाषण देने के अलावा ट्रंप कैमरे के सामने एक्टिंग करने में भी ट्रंप का कोई जवाब नहीं. उन्होंने हॉलीवुड की कई फिल्मों और टीवी सीरीज में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखाया है. आइए आपको बताते हैं ‘एक्टर ट्रंप’ के कुछ ऐसे ही ‘कैमियो रोल’ के बारे में..

होम अलोन 2

1992 में रिलीज हुई इस फिल्म में ट्रंप ने चंद सेकेंड्स का एक छोटा सा रोल निभाया था. दिलचस्प बात ये है कि फिल्म का ये हिस्सा जिस होटल में शूट हुआ, उसके मालिक ट्रंप ही थे. ट्रंप ने ही फिल्म के प्रोड्यूसर्स से एक छोटा सा रोल देने की गुजारिश की थी.

दि लिटिल रास्कल्स

1994 में आई इस फिल्म में ट्रंप ने एक गेस्ट अपीयरेंस दी थी. इस कॉमेडी फिल्म में फोन पर बात करते हुए ट्रंप अपने बेटे से कहते हैं, पैसों से तुमसे बेहतर बेटा खरीदा ही नहीं जा सकता है.

दि एसोसिएट

साल 1996 में रिलीज हुई इस कॉमेडी फिल्म के एक सीन में डॉनल्ड ट्रंप ने अपने आप (कारोबारी) का ही किरदार निभाया था.

सडनली सुसेन

1997 के इस टीवी शो के एक एपिसोड में बिजनेसमैन के किरदार में डॉनल्ड ट्रंप नजर आए थे.

स्पिन सिटी

स्पिन सिटी नाम के इस टीवी शो में ट्रंप सुपरस्टार माइकल फॉक्स के साथ दिखे थे. एक एपिसोड में माइकल बिजनेसमैन ट्रंप को अपनी किताबों के बारे में बताते हैं.

सेक्स एंड दि सिटी

साल 1999 में ट्रंप इस शो पर कैमियो में नजर आ चुके हैं. वे इस शो के सीजन 2 के एक एपिसोड में नजर आए थे. इस शो में ट्रंप के दोस्त एक महिला को रिझाने की कोशिश करते हैं.

पुराना है ट्रम्प और WWE का रिश्ता

2013 में ट्रंप को WWE के हाल ऑफ फेम में जगह दी गई थी, उस सेरेमनी में विन्स मैक्मोहन ने ट्रंप को ‘रेसलमेनिया इंस्टीट्यूशन’ बताया था । राष्ट्रपति बनने के बाद ट्रंप ने मैक्मोहन की पत्नी लिंडा को फेडरल स्मॉल बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन का हेड बनाया है । लिंडा ने इससे पहले ट्रंप का प्रचार करने वाली कमेटी को 60 लाख डॉलर डोनेट किए थे, खुद ट्रंप और मैक्मोहन का रिश्ता 20 साल से ज्यादा पुराना है। अटलांटिक सिटी के ट्रंप प्लाजा होटल में 1988 और 1989 के रेसलमेनिया इवेंट भी होस्ट किए गए थे ।