Gujarat Exclusive > यूथ > ’83’का पहला लुक हुआ रिलीज, 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है फिल्म

’83’का पहला लुक हुआ रिलीज, 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है फिल्म

0
259

फिल्म ’83’ में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आने वाली है. फिल्म में दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में नजर आएंगी. फिल्म में दीपिका का पहला लुक रिलीज हो चुका है.

दीपिका ने तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में दीपिका और रणवीर एक दूसरे के हाथ थामे नजर आ रहे है. दीपिका फिल्म में कैमियों रोल में नजर आएंगी. तस्वीर शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा कि खेल के इतिहास से सबसे प्रतिष्ठित क्षणों में से एक फिल्म में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण हिस्सा निभाना एक सम्मान की बात है. अपने पति के पेशेवर और व्यक्तिगत आकांक्षाओं की सफलता में पत्नी कितनी अहम भूमिका निभाती है ये मैंने मेरी मां में देखा है और मेरे लिए कई मायनों में 83 हर महिला को समर्पित है जो अपने पति के सपने को अपने सपनों से पहले रखती है.’

इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है. फिल्म की कहानी 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप पर आधारित है. भारत ने कपिल देव की कप्तानी में साल 1983 का वर्ल्ड कप अपने नाम किया था. यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को सिनेमाघरों मे दस्तक देगी. रणवीर और दीपिका के आलावा इस फिल्म में पकंज त्रिपाठी टीम मैनेजर पीआर मान सिंह का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म को मधु मंतेना, विष्णु इंदुरी, कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं.