Gujarat Exclusive > देश-विदेश > जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच जारी मुठभेड़

0
206

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के गोसू इलाके में कुछ आतंकियों के छिपे होने की जानकारी हाथ लगने के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर सर्च अभियान शुरू किया इसी दौरान मंगलवार सुबह आतंकियों ने घिरता देख सुरक्षाबलों पर हमला कर दिया. आतंकियों के इस हमले में सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गया जबकि तीन घायल बताए जा रहे हैं.

गुप्त सूचना के आधार पर सुरक्षाबल की टीम जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के गोसू इलाके में सर्च अभियान चला रही थी इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी जवाबी फायरिंग में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी के मौके पर ढेर कर दिया. जबकि कई आतंकी अब भी एक घर से छिपकर फायरिंग कर रहे हैं. इस दौरान भारतीय सुरक्षाबल का एक जवान शहीद हो गया. मिल रही जानकारी के अनुसार अभी भी घर में तीन आतंकी छिपे हुए हैं.

जम्मू-कश्मीर में पुलवामा के गोसू इलाके में आतंकियों के इस कार्रवाई से सुरक्षाबलों ने चारों ओर से पूरे इलाके को घेर रखा है और बाकी बचे आतंकियों की तलाश जारी है. लेकिन अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आतंकी सुरक्षाबलों के हाथ नहीं लगे हैं.

गौरतलब हो कि सेना पिछले कुछ दिनों से जम्मू-कश्मीर में मिशन ऑल आउट के तहत काम कर रही है. घाटी में हर दिन सुरक्षाबल और आतंकियों के मुठभेड़ की जानकारी सामने आ रही है. आतंकी जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से ही किसी बड़ी घटना को अंजान देने के फिराक में हैं लेकिन सुरक्षाबल इन आतंकियों के हर उस मंसूबे को सफल होने से पहले ही पानी फेर देते हैं जिससे आतंकियों में बौखलहाट दिखाई दे रही है.

भारत के नक्शेकदम पर चलेगा अमेरिका, लगाएगा कई चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध