Gujarat Exclusive > राजनीति > राहुल गांधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा -जितना खतरनाक था हमला उतना ही खतरनाक आपका बयान

राहुल गांधी पर संबित पात्रा का पलटवार, कहा -जितना खतरनाक था हमला उतना ही खतरनाक आपका बयान

0
250

पुलवामा आतंकी हमले की बरसी पर जहां पूरा देश शोक मना रहा है, वहीं इस मामले में राजनीति भी शुरू हो गई है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पुलवामा हमले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कुछ सवाल पूछे थे. अब उनके इस सवाल पर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार किया है. दरअसल राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए पूछा था कि आखिर पुलवामा हमले से सबसे अधिक फायदा किसे हुआ?

संबित पात्रा ने इस पर निशाना साधते हुए कहा है कि पुलवामा का हमला जितना खतरनाक था उतना ही खतरनाक आपका बयान है. उन्होंने राहुल गांधी से पूछा क्या आप फायदे से ऊपर कुछ सोच सकते हैं? जाहिर तौर पर नहीं, क्योंकि यही गांधी परिवार है जो फायदे से ऊपर कुछ सोच ही नहीं सकता. संबित पात्रा ने कहा, इनकी आत्मा भी भ्रष्ट हो चुकी है.

दूसरी ओर, गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को पुलवामा हमले की बरसी पर इस हमले में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा, भारत हमेशा हमारे बहादुरों और उनके परिवारों का आभारी रहेगा, जिन्होंने हमारी मातृभूमि की संप्रभुता और अखंडता के लिए सर्वोच्च बलिदान दिया.

राहुल गांधी ने शुक्रवार को ट्वीट कर पुलवामा हमले पर तीन सवाल पूछे. कांग्रेस नेता ने लिखा, ‘आज जब हम पुलवामा के चालीस शहीदों को याद कर रहे हैं, तब हमें पूछना चाहिए…

1. पुलवामा आतंकी हमले से किसे सबसे ज्यादा फायदा हुआ?

2. पुलवामा आतंकी हमले को लेकर हुई जांच से क्या निकला?

3. सुरक्षा में चूक के लिए मोदी सरकार में किसकी जवाबदेही तय हुई?