Gujarat Exclusive > गुजरात > 3 मई से पहले अहमदाबाद में नहीं खुलेगी दुकान, म्युनिसिपल कमिश्नर का फैसला

3 मई से पहले अहमदाबाद में नहीं खुलेगी दुकान, म्युनिसिपल कमिश्नर का फैसला

0
2646

अहमदाबाद: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस गुजरात में भयंकर तरीके से फैल रहा है. राज्य में अब तक 3071 सकारात्मक मामले सामने आए हैं. सबसे ज्यादा असर अहमदाबाद में इस वायरस का देखने को मिल रहा है. इस बीच अहमदाबाद म्युनिसिपल कमिश्नर विजय नेहरा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन कर ऐलान किया कि अहमदाबाद में जीवन जरूरत के अलावा अन्य दुकानें 3 मई से पहले नहीं खुलेंगी.

इतना ही नहीं उन्होंने तीन मई तक सभी दुकानें बंद रखने की अपील की है. व्यापारी संघ और अहमदाबाद नगर निगम के बीच आपसी समझौता के बाद ये फैसला लिया गया है. गौरतलब हो कि गृह मंत्रालय ने ने राज्य सरकारों को छोटी दुकानें खोलने की अनुमति दी थी, लेकिन अहमदाबाद में ये दुकानें भी नहीं खुलेंगी.

इसके अलावा विजय नेहरा ने कहा कि वर्तमान में अहमदाबाद में कोरोना के कुल 1989 मामले सामने आए हैं. कुल 1,712 सक्रिय मामले हैं. आज तीन और लोगों की मौत हो गई जबकि 39 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. अहमदाबाद में कोरोना की वजह से मौत का आंकड़ा 84 तक पहुंच गया है. उन्होंने कहा कि 605 मरीज एसवीपी अस्पताल में, 557 समरस में, 491 सिविल में और 13-13 एचसीजी और स्टर्लिंग में उपचाराधीन हैं.

अहमदाबाद: नेहरुब्रिज के बाद दो और ब्रिज बंद, अचानक होने वाले फैसले से लोग परेशान