Gujarat Exclusive > देश-विदेश > कोरोना के खिलाफ लड़ने वालों के साथ पूरा देश, बर्तनों की आवाज से गूंजा आसमान

कोरोना के खिलाफ लड़ने वालों के साथ पूरा देश, बर्तनों की आवाज से गूंजा आसमान

0
748

देशवासियों ने रविवार शाम 5 बजे ‘कोरोना वीरो’ के सम्मान में तालियां और थालियां बजाई. भारतवासियों की इस आवाज से आसमान गूंज उठा. पीएम नरेंद्र मोदी की अपील पर जनता कर्फ्यू के दौरान भारतवासियों ने कोरोना वायरस से लोगों को बचने और जागरूक करने में लगे कमर्चारियों के सम्मान में थाली और घंटी बजाई है. इससे पूरे देश में कोरोना वायरस के खिलाफ लोगों के बीच एकजुटता दिखी.

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 के दौरान दिन रात काम करने वालों के प्रति आभार प्रकट करने के लिए रविवार की शाम को 5 बजे पांच मिनट तक अपनी खिड़की, बालकनी से ताली, घंटी-थाली बजाने की याद दिलाई. मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि याद रखें कि शाम को 5 बजे पांच मिनट तक… अपनी खिड़की, बालकनी, छत पर आएं और कोविड-19 से देश को मुक्त बनाने के लिए दिन रात काम करने वालों के प्रति आभार प्रकट करें.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री ने बृहस्पतिवार को राष्ट्र के नाम संदेश में लोगों से घर-घर दूध, अखबार, राशन पहुंचाने वालों, पुलिसकर्मी, स्‍वास्‍थ्‍य कर्मी और मीडियाकर्मियों के प्रति आभार जताने की अपील की थी. उन्‍होंने ऐसे लोगों के प्रति आभार जताने के लिए 22 मार्च की शाम 5 बजे घर की खिड़की, बालकनी या गेट पर आकर ताली, घंटी-थाली बजाने की अपील की थी.

कोरोना के बीच क्या राज्यसभा चुनाव होगा रद्द?, या जारी रहेगी जोड़-तोड़ की राजनीति