Gujarat Exclusive > देश-विदेश > मुंबई में फिर 26/11 जैसे हमले की धमकी, विदेश से आया धमकी देने वाला फोन

मुंबई में फिर 26/11 जैसे हमले की धमकी, विदेश से आया धमकी देने वाला फोन

0
140

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी माने जाने वाले मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मुंबई में आतंकी हमले को अंजाम देने की धमकी दी गई है. मुंबई पुलिस के ट्रैफिक कंट्रोल रूम को यह धमकी भरा कॉल आया. कॉल में कहा गया कि मुंबई में 26/11 जैसा एक और हमला होगा. यह धमकी भरा फोन विदेश से आया था. इसके साथ ही व्हाट्सएप के जरिए धमकी भरे मैसेज भी आए हैं.

मुंबई को उड़ाने की तैयारी
यह धमकी भरा मैसेज एक विदेशी नंबर से आया है. मैसेज में लिखा है कि मुबारक हो, मुंबई में अटैक होने वाला है. यह आपको 26/11 की याद दिलाएगा. इस मैसेज में कहा गया है कि भारत में इस काम को 6 लोग अंजाम देंगे. धमकी देने वाले ने आगे लिखा कि मुंबई को उड़ाने की तैयारी है. मैं पाकिस्तान से हूँ. यदि आप लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश करेंगे तो यह बाहर का दिखाएगा. हम लोगों का कोई ठिकाना नहीं है.

उदयपुर जैसा कांड दोहराने की धमकी
फोन पर मुंबई को उड़ाने की धमकी देने वाले ने कुछ नंबर भी शेयर किए हैं. उसने आगे कहा कि काम को अंजाम देने के लिए उनको पहले से ही इंडिया का नंबर दे चुका हूं. संदेश में आगे कहा गया है कि सर तन से जुदा जैसा राजस्थान के उदयपुर में हुआ था. फिलहाल मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. इसके साथ ही अन्य एजेंसियों को भी इसकी जानकारी दे दी गई है.

14 घंटों तक चली CBI की छापेमारी, सिसोदिया बोले- हम ईमानदार लोग इनसे नहीं डरते