Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा में बैंक ATM से सेना के तीन जवानों को हुआ कोरोना, 28 लोगों को किया गया क्वेरेंटीन

वडोदरा में बैंक ATM से सेना के तीन जवानों को हुआ कोरोना, 28 लोगों को किया गया क्वेरेंटीन

0
3399

कोरोना का संक्रमण गुजरात पर आफत बनकर टूट रहा है. आम से लेकर खास इसकी चपेट में आ रहे हैं. इस बीच गुजरात के वडोदरा में 3 जवानों के कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई है. जवानों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. शुरुआती जांच के मुताबिक, एक एटीएम बूथ से इन जवानों ने कोरोना फैलने का शक जाहिर किया जा रहा है क्योंकि एक ही दिन में तीनों जवानों ने यहां से ही पैसे निकाले थे.

वहीं जवानों के संपर्क में आए 28 करीबी लोगों को टेस्ट रिपोर्ट सामने आने के बाद क्वेरेंटीन कर दिया गया है. सुरक्षाबलों ने ही इन लोगों को क्वेरेंटीन कर दिया है. अब सभी का कोरोना टेस्ट कराया जा सकता है.

इससे पहले महाराष्ट्र में नेवी के जवानों में संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. हाल ही में भारतीय सेना के एक लेफ्टिनेंट कर्नल रैंक अधिकारी एंटी-कोविड ऑपरेशंस में डॉक्टर के रूप में अपनी सेवाएं दे रहे थे. इसके अलावा भारतीय नौसेना के जवान भी कोरोना संक्रमित हुए हैं. सबसे पहले लद्दाख में एक जवान था जो अपने पिता के कारण कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुका था. सेना में कोरोना वायरस का ये पहला मामला था. सेना में दूसरा मामला कोलकाता के एक कर्नल रैंक के डॉक्टर का था, जो दिल्ली से लौटे थे.

हाल ही में नौसेना में 25 से अधिक कर्मियों के कोरोना टेस्ट किए गए थे, जिनमें से 21 पॉजिटिव बताए जा रहे हैं. आईएनएस आंग्रे, मुंबई में 21 पॉजिटिव केस पाए गए थे. फिलहाल जवानों की हालत स्थिर है और इलाज जारी है. मालूम हो कि देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 21 हजार 700 तक पहुंच गया है. इस जानलेवा बीमारी की चपेट में आकर अब तक 686 लोगों की मौत हो गई है.

जमात सहित 11 बैंक अकाउंटों की जांच कर रहा प्रवर्तन निदेशालय, मौलाना साद के करीबियों पर नजर