Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना के तीन और पॉजिटिव मामला, पहले पायदान पर अहमदाबाद

गुजरात में कोरोना के तीन और पॉजिटिव मामला, पहले पायदान पर अहमदाबाद

0
3909

गुजरात में आज कोरोना वायरस के तीन नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसके बाद राज्य में कोरोनो वायरस से पीड़ितों की कुल संख्या 73 हो गई है. आज आने वाले तीन नए मामलों में से एक अहमदाबाद एक राजधानी गांधीनगर और एक राजकोट में सामने आया है. आज के दिन एक नया पॉजिटिव मामला सामने आने के बाद अहमदाबाद में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 23 हो गई है.

गुजरात में कोरोना वायरस के तीन अन्य मामला पॉजिटिव आया है. जिसमें अहमदाबाद से 55 वर्षीय पुरुष, गांधीनगर में 32 वर्षीय महिला और राजकोट में 28 वर्षीय पुरुष में कोरोना वारयस से संक्रमित पाये गए हैं. अहमदाबाद और गांधीनगर के मरीजों को एसवीपी अस्पताल में आइसोलेशन में रखा गया है. जबकि राजकोट के मरीज को राजकोट के क्रिस्ट अस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में रखा गया. तीन नये मामले सामने आने के बाद गुजरात में कोरोनों के 73 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए हैं जबकि 6 लोगों की अबतक मौत हो चुकी है. जबकि राज्य में कोरोना वायरस से जंग जीतने वाले 5 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

गुजरात में कोरोना वायरस का आतंक

अहमदाबाद में कोरोना पॉजिटिव मामलों की संख्या सबसे अधिक है. शहर में कोरोना वायरस के 23 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जबकि सूरत और वडोदरा में 9, गांधीनगर में 11, राजकोट में 10, भावनगर में 6, कच्छ-मेहसाणा-पोरबंदर में 1-1 और गिर सोमनाथ में 2 पॉजिटिव मामले दर्ज किए गए है.

दिल्ली में मोहल्ला क्लिनिक का एक और डॉक्टर कोरोना पॉजिटिव, मरीजों को क्वारंटाइन का आदेश