Gujarat Exclusive > देश-विदेश > दर्दनाक मौत: दिल्ली से पैदल चलकर अलीगढ़ पहुंचे मजदूर, सड़क हादसे में तीनों की मौत

दर्दनाक मौत: दिल्ली से पैदल चलकर अलीगढ़ पहुंचे मजदूर, सड़क हादसे में तीनों की मौत

0
1032

लॉकडाउन में दिल्ली से पैदल घर जाने के लिए निकले फतेहपुर जिले के तीन मजदूर गुरुवार तड़के सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए. घटना अलीगढ़ के मडराक क्षेत्र में हाईवे बाईपास पर हुई. हादसे में एक ही परिवार के तीन मजदूरों की मौत हो गई जिसमें एक महिला भी शामिल है. इसके अलावा एक किशोरी गंभीर रूप से घायल हो गई.

फिलहाल किशोरी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. फतेहपुर जनपद के भोज थाना क्षेत्र के ऐराया निवासी रंजीत सिंह अपने छोटे भाई दिनेश व उसकी पत्नी संत कुमारी के साथ दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था. लॉकडाउन के कारण तीनों दिल्ली में ही फंस गए थे. दो दिन पहले किसी तरह तीनों दिल्ली से पैदल ही घर के लिए निकल पड़े. बुधवार रात करीब ढाई बजे उन्होंने अलीगढ़ जिले की सीमा में प्रवेश किया. उनके साथ एटा का भी एक परिवार पैदल चल रहा था. रास्ते में उन्हें गेहूं से भरा ट्रैक्टर मिल गया, जिसमें सभी लोग सवार हो गए.

जैसे ही ट्रैक्टर पड़िवाली के पास रेलवे पुल के निकट पहुंचा, तो पीछे से आ रहे कंटेनर ने इसे टक्कर मार दी. दुर्घटना में ट्रैक्टर पर सवार लोग गिर गए और कंटेनर के नीचे आकर जख्मी हो गए. रंजीत व दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दिनेश की पत्नी संत कुमारी और एटा के परिवार की 14 वर्षीय युवती घायल हो गई.

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने संत कुमारी और घायल युवती को जिला अस्पताल भिजवाया. अस्पताल पहुंचते ही संत कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया. वहीं, उमा का इलाज चल रहा है. पुलिस ने बताया कि मृतकों के पास मिले आधार कार्ड से हुई पहचान के आधार पर उनके परिवार वालों को सूचित कर दिया गया है.

तालाबंदी के फैसले पर भड़के अमेरिकी उद्योगपति, कहा- ये तानाशाही है