Gujarat Exclusive > देश-विदेश > तालाबंदी से परेशान महिला, पति करता रहता है सेक्स की डिमांड

तालाबंदी से परेशान महिला, पति करता रहता है सेक्स की डिमांड

0
1456

कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन में पूरा देश सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहा है और देशवासी अपने-अपने घरों में हैं. कुछ लोगों के लिए परिवार के साथ समय बिताने का लॉकडाउन एक अच्छा बहाना मिल गया है, तो किसी के लिए यह लॉकडाउन जी का जंजाल बन चुका है. लॉकडाउन में घरेलू हिंसा की कई खबरों के बीच आज एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जिसमें एक शख्स 24 तारीख के बाद से अब तक नहीं नहाया है.

बेंगलुरु में दो बच्चों की मां ने पुलिस की महिला हेल्पलाइन शाखा परिहार से संपर्क किया और अपने पति की शिकायत दर्ज कराई है. महिला का आरोप है कि उसका पति नहाता नहीं है और उसे सेक्स करने के लिए मजबूर करता रहता है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, महिला का कहना है कि 24 मार्च यानी जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से उसका पति नहीं नहा रहा है और बार-बार सेक्स करने के लिए दबाव बनाता है. ऐसी स्थिति में जब वह मना कर देती है तो उसे मारता-पीटता भी है.

दरअसल, पुलिस के हेल्पलाइन पर कॉल जयनगर से आया था. 32 वर्षीय महिला ने कहा कि उसका पति किराना का दुकान चलाता है और कैश की दिक्कतों का हवाला देकर वह दुकान नहीं खोल रहा है. उसका कहना है कि जब से लॉकडाउन हुआ है, तब से उसका पति नहीं नहाया है और वह स्वच्छता का जरा भी ख्याल नहीं रखता है.

उसका कहना है कि वह अपने पति को कोरोना वायरस के इस दौर में स्वच्छता की अहमियत बताती है, मगर उसका कोई फायदा नहीं. वह लगातार सेक्स की डिमांड करता है. जब वह स्वच्छता का हवाला देकर ऐसा करने से मना करती है तो वह मारता-पीटता है. महिला का कहना है कि उसकी 13 साल की बेटी भी पिता की रूटीन देखकर नहाने से बचने लगी है. हालांकि, सीनियर काउंसलर ने भरोसा जताया है कि वह महिला के पति को स्वच्छता के महत्व के बारे में समझाएंगे.

प्रवासी मजदूरों के लेकर गृह मंत्रालय का आदेश, जो जहां हैं, वहीं रहेंगे