Gujarat Exclusive > देश-विदेश > बिहार के गया जिले में खनन विभाग की गाड़ी पर पलटा ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की हुई मौत

बिहार के गया जिले में खनन विभाग की गाड़ी पर पलटा ट्रक, 3 पुलिसकर्मियों समेत 4 की हुई मौत

0
505

देश में कोरोना के कारण लागू लॉकडाउन के बीच कई दुखद खबरें सामने आ रही हैं. खासतौर से सड़क हादसों की वजह से कई लोगों के जान गंवाने की खबर आम सी हो गई है. इस बीच बिहार के गया जिले में ट्रक और खनन विभाग के वाहन के बीच टक्कर की खबर सामने आ रही है जिसमें तीन पुलिसकर्मियों समेत 4 लोगों की मौत हो गई है. हादसे में मरने वालों में दो होमगार्ड के जवान, एक स्पेशल ऑक्जीलरी पुलिस (सैप) का जवान और एक चालक शामिल है.

खबरों के मुताबिक, पंचानपुर पुलिस थाना क्षेत्र में दरियापुर गांव के निकट गया-पंचानपुर सड़क पर गुरुवार देर रात यह हादसा हुआ था. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और आगे की कार्रवाई में जुट गई. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार की देर रात पंचानपुर-गया मार्ग पर खनन विभाग के अधिकारी छापेमारी के लिए निकले थे. कोसमा पहाड़ी से गिट्टी लेकर पंचानपुर की ओर जा रही मोरम लदे ट्रक को पुलिस वाले रोकवा रहे थे. इस दौरान खनन विभाग की गाड़ी ट्रक पलट गया और दर्दनाक हादसा हो गया. इस घटना के बाद चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया.

गया के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि ट्रक अपने पीछे आ रहे खनन विभाग के एक वाहन के ऊपर पलट गया. खनन विभाग का वाहन इलाके में गश्त कर रहा था. मृतकों की पहचान होमगार्ड भोला यादव (56), होमगार्ड दशरथ यादव (55), विशेष सहायक पुलिस कर्मी विनोद शर्मा (55) और चंदन कुमार (20) के रूप में की गई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. उधर, उप महानिरीक्षक (होमगार्ड) पंकज कुमार ने बताया कि दोनों होमगार्ड के परिवार को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि और अन्य लाभ दिए जाएंगे.

राजस्थान: वसुंधरा राजे और दुष्यंत सिंह के लापता होने के पोस्टर वायरल, बीजेपी नेता नाराज