Gujarat Exclusive > युथ > ट्रंप को पसंद आई ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’,आयुष्मान खुराना ने किया खुशी का इजहार

ट्रंप को पसंद आई ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’,आयुष्मान खुराना ने किया खुशी का इजहार

0
111

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पत्नी मिलानिया के साथ 24 और 25 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे है. ट्रंप के साथ उनकी पत्नी मेलानिया, बेटी इवांका, दामाद जेरेड कुशनर के अलावा एक डेलिगेशन भी होगा. ट्रंप ने भारत दौरे से पहले आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की तारीफ की है. ट्रंप ने ट्वीट करके आयुष्मान की फिल्म को बेहतरीन बताया है.

दरअसल, मानवाधिकार और एलजीबीटीक्यू एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने एक ट्वीट किया है, जिसमें पीटर ने अपने पोस्ट में लिखा है कि, भारत: एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है. इस फिल्म में बुजुर्गों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है. भारत में इससे पहले समलैंगिकता को वैध करार दिया जा चुका है.

ट्रंप को फिल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया और उन्होंने पीटर के ट्वीट को रीट्वीट कर उसे बेहतरीन बताया है. जिसके बाद आयुष्मान खुराना काफी खुश हैं. अभिनेता ने कहा कि अमेरिकी राष्ट्रपति की प्रतिक्रिया देखकर उन्हें बहुत अच्छा लगा. उनकी प्रतिक्रिया देखकर बहुत खुशी मिली है. उन्होंने ने कहा कि मैं निश्चित रूप से आशा करता हूं और मैं उम्मीद करता हूं कि यह टिप्पणी राष्ट्रपति ट्रंप का एलजीबीटीक्यू समुदाय की ओर इशारा है, वह अपने देश में एलजीबीटीक्यू अधिकारों को बनाए रखने के लिए लगातार काम करेंगे.

आयुष्मान की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ शुक्रवार को रिलीज हो गई है. इस फिल्म दो पुरुषों के बीच प्यार की कहानी को दिखाया गया है. फिल्म में आयुष्मान और जीतेंद्र अपने प्यार के लिए समाज के साथ-साथ अपने परिवारों से भी लड़ते दिखाई दे रहे हैं. आयुष्मान खुराना, जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता और गजराज राव लीड रोल में दिखाई हैं .