Gujarat Exclusive > यूथ > टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, मरने से पहले सोशल मीडिया पर लिखा…

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की आत्महत्या, मरने से पहले सोशल मीडिया पर लिखा…

0
1961

कोरोना के कारण पूरे देश में लागू लॉकडाउन के बीच फिल्म और टीवी इंडस्ट्री तनाव से गुजर रही है. पिछले दिनों सलमान खान के को-एक्टर की मृत्यु की खबर के बाद अब टीवी की दुनिया से एक दुखद खबर सामने आ रही है. खबर है कि ‘क्राइम पेट्रोल’ की अभिनेत्री प्रेक्षा मेहता ने आत्महत्या कर ली है. वह 25 साल की थीं.

मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित अपने आवास पर प्रेक्षा ने सोमवार को सीलिंग फैन से लटककर आत्महत्या कर ली. अभिनेत्री ने कथित तौर पर एक सुसाइड नोट छोड़ा है, लेकिन इसमें यह उल्लेख नहीं है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की. खबरों के अनुसार लॉकडाउन के बीच काम न मिलने के कारण प्रेक्षा डिप्रेशन में चली गई थी.

कुछ दिनों पहले प्रेक्षा ने अपने इंटाग्राम स्टोरीज में रुहानी बातों का जिक्र किया था. उन्होंने लिखा था, “सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना.”

 

प्रेक्षा, ‘क्राइम पेट्रोल’ के अलावा, प्रीता ‘मेरी दुर्गा’ और ‘लाल इश्क’ जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. चल रहे लॉकडाउन के दौरान टीवी एक्टर्स द्वारा की गई यह दूसरी आत्महत्या है, इससे पहले अभिनेता मनमीत ग्रेवाल ने अपने मुंबई स्थित घर पर सीलिंग फैन से लटक कर आत्महत्या कर ली थी.

Corona Live Update: भारत में कोराना संक्रमितों की संख्या डेढ़ लाख के पार, बीते 24 घंटे में 170 की मौत