Gujarat Exclusive > गुजरात > साबरमती जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में कैदियों के दो गुटों बीच भिड़ंत, 2 घायल

साबरमती जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में कैदियों के दो गुटों बीच भिड़ंत, 2 घायल

0
1246

दीपक मसला, अहमदाबाद: साबरमती सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी बैरक में बुधवार को गर्म भोजन को लेकर दो कैदियों के गुटों बीच आपसी झड़प में दो कैदी गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल राणिप पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

मिल रही जानकारी के अनुसार साबरमती जेल में उच्च सुरक्षा बैरक में कच्चे काम के कैदी के रूप में हत्या के लिए मौत की सजा काट रहे रौनक रावल बुधवार को सुबह कांस्टेबल चंद्रकांत के हत्या के आरोपी मनीष बलई के साथ खाने के लिए बैठा था. इसी दौरान अब्बास, यासीन पेपो, शक्तिसिंह और चेतन रावल वहाँ पहुँचे और रौनक पर धारदार हाथियार से हमला कर दिया जिसके बाद दोनों समूहों के बीच आपसी झड़प शुरु हो गई.

कैदियों के दो गुटों के बीच होने वाली झड़प के दौरान ड्यूटी पर तैनात पुलिस के जवानों के साथ भी कैदियों ने मारपीट की. उसके बाद जेल में लगी सीटी को बजाकर जेल पुलिस से अधिकारियों और सहयोगियों से मदद हासिल कर मामले को शांत किया गया. झड़प में गंभीर रुप से घायल अब्बास और रौनक को इलाज के लिए भेजा गया. जिसके बाद राणिप पुलिस ने रौनक और अब्बास के खिलाफ शिकायत दर्ज कर मामले की जांच कर रही है.

विकास मॉडल का मजाक: स्कूल में छात्रों को 50 ग्राम गेहूं से भरना होगा पेट