Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात में कोरोना से दो और लोगों की मौत, मृतकों संख्या 19 हुई

गुजरात में कोरोना से दो और लोगों की मौत, मृतकों संख्या 19 हुई

0
912

गुजरात में कोरोना का कहर जारी है पिछले 12 घंटों में गुजरात में जहां 46 नए मामले दर्ज हुए हैं. वहीं दूसरी दो मरीजों ने अपनी जान गंवा दी है. इसके साथ ही राज्य में अब मृतकों की संख्या 19 पर पहुंच गई है. प्रधान सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने शुक्रवार को बताया कि पिछले 12 घंटे के दौरान दो लोगों की मौत हो गई. इनमें अहमदाबाद का 40 वर्षीय शख्स और गांधीनगर का 81 वर्षीय व्यक्ति शामिल है. उन्होंने बताया कि अहमदाबाद के मरीज को किडनी से संबंधित बीमारी थी जबकि गांधीनगर का बुजुर्ग विषाणु से संक्रमित एक व्यक्ति के करीबी संपर्क में आया था.

गुजरात सरकार द्वारा शुक्रवार सुबह 10 बजे घोषित किये गये आंकड़ों के अनुसार जो 46 मामले सामने आये उनमें 11 अहमदाबाद, जबकि 17 मामले बड़ौदा में सामने आये हैं. इसके अलावा राजकोट में 5, भरुच 4, भावनगर 4, गांधीनगर 1, पाटण और कच्छ में 2-2 मामले सामले आये हैं. राज्य में अब तक 308 मामलों में से दो मरीज वेन्टीलेटर पर हैं, जबकि 257 स्टेबल हैं. 30 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है और 19 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है.

वडोदरा का नागरवाडा इलाका लॉक

वडोदरा के नागरवाडा इलाके में 21 लोगों के कोरोना पोजीटीव मामले सामने आये हैं. ऐसे में एक ही इलाके में इतने सारे मामले प्रकाश में आने के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है. जिसके बाद नागरवाडा इलाके को संपूर्ण रूप से लॉक कर दिया गया है.

गुजरात में कोरोना का कहर, भरुच में तबलीगी जमात से जुड़े 4 लोग संक्रमित