Gujarat Exclusive > गुजरात > वडोदरा में पान मसाला लूटने वाले दो चोर निकले कोरोना पॉजिटिव, मेडिकल टेस्ट के बाद हुआ खुलासा

वडोदरा में पान मसाला लूटने वाले दो चोर निकले कोरोना पॉजिटिव, मेडिकल टेस्ट के बाद हुआ खुलासा

0
2265

लॉकडाउन के बीच डिप्रेशन में एक दुकानदार से पान मसाला लूटने वाले दो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वडोदरा के धाबोई में अयूब ताई और कुलदीप शर्मा नाम के इन दो लोगों को अब आइसोलेशन में रखा गया है. दोनों के कोरोना पॉजिटिव होने का पता तब चला जब चोरी की वारदात के बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार किया और फिर प्रोटोकॉल के तहत इनके टेस्ट कराए गए.

पुलिस के मुताबिक, अयूब और कुलदीप ने धाबोई के एक दुकानदार से पान मसाला और कुछ अन्य सामान लूटा था. इस मामले में दुकानदार महेश बेरिया ने पुलिस को शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों की बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर दोनों को अरेस्ट किया था.

तय प्रोटोकॉल के तहत हुआ मेडिकल टेस्ट

तय प्रोटोकॉल के तहत पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करने के बाद वडोदरा के एसएसजी हॉस्पिटल में इनका मेडिकल टेस्ट कराया था. इस टेस्ट में ही दोनों कोरोना पॉजिटिव मिले, जिसके बाद इन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घर के आसपास का इलाका हुआ सील

पुलिस ने कहा कि दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया है और इनकी ट्रैवल हिस्ट्री का पता लगाया जा रहा है. अयूब धाबोई के जिस राम टेकरी इलाके में रहता है उसे कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है. इसके साथ इसके आसपास के इलाकों को भी कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए डोर-टू-डोर सर्विलांस किया जा रहा है.

कोरोना से जारी जंग के बीच, गुजरात के वैज्ञानिकों ने खोजा कोरोना का जीनोम सिक्वेंस