Gujarat Exclusive > देश-विदेश > NCB पर उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- हमारी पुलिस हीरोइन नहीं हेरोइन पकड़ा, इसलिए चर्चा नहीं

NCB पर उद्धव ठाकरे का तंज, कहा- हमारी पुलिस हीरोइन नहीं हेरोइन पकड़ा, इसलिए चर्चा नहीं

0
125

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एक बार फिर एनसीबी पर निशाना साधा है. उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर तंज कसते हुए कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने हेरोइन (ड्रग्स) को जब्त किया है, न कि हीरोइन (अभिनेत्री) को, इसलिए हमारी कोई चर्चा नहीं होती. ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र पुलिस ने हाल ही में 25 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है.

उद्धव ठाकरे ने यह बयान मुंबई पुणे और नागपुर फोरेंसिक लैब के उद्घाटन के मौके पर दिया. उद्धव का यह बयान ऐसे समय आया है जब बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े एक ड्रग मामले में अभिनेत्री अनन्या पांडे से भी पूछताछ की जा रही है. उद्धव के अलावा एनसीपी नेता नवाब मलिक भी लगातार एनसीबी के कार्रवाई पर सवाल खड़ा कर रहे हैं.

अपने बयान में उद्धव ठाकरे ने कहा कि इन दिनों केवल एक ही बात पर चर्चा हो रही है वह है ड्रग्स, ड्रग्स और ड्रग्स. दशहरा रैली के दौरान भी मैंने कहा था कि एक तस्वीर बनाई जा रही है कि दुनिया भर से ड्रग्स की मांग महाराष्ट्र में है और केवल एक विशेष टीम (एनसीबी) द्वारा पकड़ी जा सकती है लेकिन ऐसा नहीं है.

उद्धव ठाकरे ने आगे कहा कि हमारी मुंबई पुलिस ने चार दिन पहले 25 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की थी. उन्होंने हीरोइन नहीं बल्कि हेरोइन जब्त की है. इसलिए उन्हें पब्लिसिटी नहीं मिला. इससे पहले महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी पर तंज कसते हुए कहा, ‘पूरी दुनिया में सिर्फ महाराष्ट्र में ही भांग और चरस का व्यापार चल रहा है. लेकिन गुजरात में बीते दिनों करोड़ों रुपया का ड्रग्स मिला था उसका क्या?

ठाकरे ने आगे कहा था कि आप यहां चुटकी भर गांजा सुंघने वाले को माफिया करार देते? ऐसे मामलों में सेलिब्रिटी को पकड़ते हैं और फोटो खींचकर ढोल बजाते हैं. हमारी पुलिस ने 150 करोड़ रुपये की ड्रग्स जब्त की है. आप एक चुटकी भर गांजा सूंघते रहते हैं… हमारी पुलिस काम करती है, लेकिन खबर आती है कि जमानत नहीं मिली.

अरूसा आलम का ISI कनेक्शन की चांज पर कैप्टन अमरिंद सिंह ने डिप्टी सीएम को दी सलाह