Gujarat Exclusive > राजनीति > ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, विवादित नारा के सवाल पर भड़के अनुराग बोले- झूठ बोल रहे हैं आप

‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’, विवादित नारा के सवाल पर भड़के अनुराग बोले- झूठ बोल रहे हैं आप

0
576

केन्द्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर से पत्रकारों ने दिल्ली चुनाव के दौरान विवादित बयान ‘देश के गद्दारों’ वाले बयान के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि आप लोग बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं. इसलिए मैं तभी कहता हूं मीडिया में जितनी जानकारी है, पहले उसमें सुधार कीजिए. यह मामला अभी न्यायालय में लंबित है. आपको पूरी जानकारी रहनी चाहिए क्योंकि आधी किसी के लिए भी घातक होती है.

दिल्ली चुनाव के दौरान अनुराग ठाकुर का एक बयान खूब चर्चा में रहा. वह था देश के गद्दारों को गोली मारने वाला बयान. जिसके बाद चुनाव आयोग ने उन्हें कुछ समय के लिए चुनाव प्रचार करने से भी बैन कर दिया था. अब एक बार फिर से उनका यह बयान चर्चा में आ गया है. अनुराग ठाकुर ने अपने इस बयान पर प्रतिक्रिया देने के साथ ही साथ मीडिया कर्मियों को भी नसीहत देते हुए नजर आए.

 

एक रिपोर्टर ने यह पूछ लिया कि दिल्ली हिंसा की जो आग भड़की है उसमें चिंगारी लगाने का काम आपके बयान से हुआ. जिस पर अनुराग ने पूछा कि मैने क्या कहा था. जिसके बाद उन्हें देश के गद्दारों को गोली मारो वाले बयान को याद दिलाया गया. अपने उस बयान पर सफाई देने के बजाय उन्होंने मीडिया पर आरोप लगाया कि आप लोग झूठ बोल रहे हैं. मीडिया को अपनी जानकारी में सुधार करना चाहिए. इसके बाद अनुराग ठाकुर ने यह कहते हुए इस मामले पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया कि मामला कोर्ट में है.