Gujarat Exclusive > यूथ > IAS ऑफसर ने दफ्तर में ही IPS दुल्‍हन संग रचाई शादी, जानिए वजह

IAS ऑफसर ने दफ्तर में ही IPS दुल्‍हन संग रचाई शादी, जानिए वजह

0
732

लोगों की जिंदगी इतनी व्यस्त हो गई है कि उन्हें अपने जीवन के सबसे खास काम के लिए भी समय नहीं मिल पा रहा है. इसका एक जीता-जागता उदाहरण पश्चिम बंगाल में देखने को मिला. एक जोड़ा अपने काम में इतना व्यस्त था कि वह शादी के लिए समय नहीं निकाल पा रहा था. ऐसे में इस जोड़े ने ग्रैंड शादी के बजाए एक-दूसरे को हमसफर बनाने के लिए दफ्तर में ही विवाह के बंधन में बंधने का फैसला किया.

अंग्रेजी अख्बार द टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, 2015 बैच के आईएएस ऑफिसर तुषार सिंगला पश्चिम बंगाल के उलुबोरिया में बतौर एसडीओ तैनात हैं. वहीं, उनकी पार्टनर नवजोत सिमी 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर हैं और फिलहाल पटना में कार्यरत हैं. उनकी शादी पिछले काफी वक्‍त से टलती जा रही थी क्‍योंकि दोनों ही अपनी व्‍यस्‍त दिनचर्या से वक्‍त नहीं निकाल पा रहे थे. ऐसे में आईएएस सिंगला के दफ्तर में ही दोनों ने शादी कर ली.

खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि इस जोड़े ने अपने दोस्‍तों से वादा किया है कि वे जल्‍दी ही उन्‍हें शादी की पार्टी देंगे. लेकिन यह पार्टी 2021 में पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद ही होगी. तुषार सिंगला ने शादी की फोटो फेसबुक पर अपलोड की और लिखा, “शरीक-ए-हयात”: दोनों पंजाब के रहने वाले हैं और पिछले काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. शादी के लिए नवजोत पटना से बंगाल आईं थीं. अधिकारियों के मुताबिक सिंगला को काम-काज के चलते फुर्सत नहीं मिल पा रही थी और इसी के चलते वो शादी के लिए पंजाब नहीं जा पा रहे थे.