Gujarat Exclusive > गुजरात > कलयुगी चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

कलयुगी चाचा ने भतीजी को बनाया हवस का शिकार, गर्भवती होने पर हुआ खुलासा

0
253

गांधीनगर: राजकोट में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही छात्रा को कल रात अचानक पेट में दर्द होने की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया था. डॉक्टर ने जब लड़की का जांच किया तो पाया कि वह 5 महीने की गर्भवती है. पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि जब वह लॉकडाउन के दौरान घर गई थी तब उसके चाचा ने उसके साथ बार-बार बलात्कार किया था.

प्राप्त जानकारी के अनुसार गिर-सोमनाथ के ऊना में रहने वाली पीड़िता राजकोट में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है. 19 वर्षीय छात्रा को कल रात पेट में दर्द होने की वजह से सिविल अस्पताल लाया गया था. जहां चिकित्सकीय जांच में वह 5 माह की गर्भवती पाई गई.

इस मामले में पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि लड़की ने एक साल पहले राजकोट नर्सिंग स्कूल में दाखिला लिया था. हालांकि इसी दौरान कोरोना की वजह से लॉकडाउन लग गया था. जिसकी वजह से 6 महीने तक उसे गांव में रहना पड़ा था. इसी दौरान उसका चाचा धमकी देकर उसके साथ बार-बार बलात्कार किया था. हालांकि जब स्कूल शुरू हुआ तो वह राजकोट लौट आई.

कल रात अचानक पेट में दर्द होने की वजह से जब उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया तो डॉक्टरों ने बताया कि वह 5 महीने की गर्भवती है. फिलहाल ऊना पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है.

ओमीक्रॉन का डर: दक्षिण अफ्रीका से सूरत आए 9 लोग, सभी को किया गया होम क्वारंटाइन