Gujarat Exclusive > राजनीति > अपनी सरकार पर फिर बरसे वरुण गांधी, कहा-3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर पहुंची बेरोजगारी

अपनी सरकार पर फिर बरसे वरुण गांधी, कहा-3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर पहुंची बेरोजगारी

0
54

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भारतीय जनता पार्टी सांसद वरुण गांधी ने एक बार फिर से बेरोजगारी को लेकर अपनी सरकार पर निशाना साधा है. देश में बेरोजगारी के मुद्दे पर विपक्ष के बाद अब वरुण गांधी ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सवाल किया है कि 60 लाख सरकारी पद खाली हैं इसके लिए जो बजट आवंटित किया गया था वह कहां है.

पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ग्राफ साझा करते हुए लिखा “जब बेरोजगारी 3 दशकों के सर्वोच्च स्तर पर है तब यह आँकड़े चौंकाने वाले हैं. जहां भर्तियाँ न आने से करोड़ों युवा हताश व निराश है, वहीं ‘सरकारी आँकड़ों’ की ही मानें तो देश में 60 लाख ‘स्वीकृत पद’ खाली हैं. कहाँ गया वो बजट जो इन पदों के लिए आवंटित था? यह जानना हर नौजवान का हक है!”

 

इससे पहले पीलीभीत पहुंचे सांसद वरुण गांधी ने एक संवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा था कि असली लड़ाई रोजगार और भ्रष्टाचार की लड़ाई है, यह सोचने का समय है. उन्होंने कहा कि देश का भविष्य भाषण देने, चुनाव जीतने या हारने पर नहीं बल्कि देश की सच्ची सेवा पर आधारित है. वरुण गांधी ने कहा कि अगर निजीकरण हुआ तो नौकरियां सीमित होंगी और बेरोजगारी बढ़ेगी, हिंदू-मुसलमान कोई मुद्दा नहीं है, यह मुद्दा सिर्फ इसलिए उठाया जा रहा है क्योंकि असली मुद्दों से लोगों का ध्यान भटकाया जा सके.

राजकोट में बोले PM मोदी, बापू और सरदार पटेल के सपनों का भारत बनाने की कोशिश जारी