Gujarat Exclusive > यूथ > शिवसेना के साथ जुड़कर उर्मिला मांतोंडकर नए सियासी पारी का करेंगी आगाज

शिवसेना के साथ जुड़कर उर्मिला मांतोंडकर नए सियासी पारी का करेंगी आगाज

0
195

बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री और कांग्रेस की पूर्व नेता उर्मिला मांतोंडकर शिवसेना के साथ जुड़कर नए सियासी पारी का आगाज करने वाली हैं.

इसकी जानकारी शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने दी. Urmila Mantondkar Shiv Sena

मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी हर्षल प्रधान ने इस सिलसिले में जानकारी देते हुए कहा कि उर्मिला मंगलवार को मुख्यमंत्री की मौजूदगी में शिवसेना में आधिकारिक रूप से शामिल होंगी.

मिल सकती है उर्मिला को बड़ी जिम्मेदारी

मिल रही जानकारी के अनुसार पार्टी में शामिल होने के बाद शिवसेना मांतोंडकर को बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. Urmila Mantondkar Shiv Sena

इसके लिए शिवसेना ने राज्यपाल बी एस कोश्यारी के पास मांतोंडकर का नाम विधान परिषद में राज्यपाल कोटा से नामित करने के लिए भेजा है.

मांतोंडकर के अलावा इस कोटे के लिए महा विकास अघाडी ने 11 अन्य नामों को राज्यपाल के पास भेजा है. लेकिन राज्यपाल ने अभी तक इन नामों पर अपने मंजूरी की मुहर नहीं लगाई है.

यह भी पढ़ें: हम किसी भी जाति को दे सकते हैं टिकट, लेकिन मुस्लिम को कभी नहीं: भाजपा मंत्री

कांग्रेस से चुनाव लड़ चुकी हैं उर्मिला  Urmila Mantondkar Shiv Sena

गौरतलब है कि उर्मिला 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुई थी. कांग्रेस ने उनको टिकट देकर उत्तर मुंबई से अपने उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारा था.

लेकिन चुनाव में उर्मिला को कामयाबी हासिल नहीं हुई थी. कुछ दिन कांग्रेस में रहने के बाद उर्मिला ने मुंबई इकाई के कामकाज के तौर- तरीकों पर सवाल खड़ा करते हुए कांग्रेस का साथ छोड़ दिया था.

उर्मिला मांतोडकर एक बार फिर बीते दिनों चर्चा में आई थी. जब कंगना ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से कर दिया था. Urmila Mantondkar Shiv Sena

कंगना रनौत के इस बयान पर उर्मिला में जमकर उनकी आलोचना किया था और दावा किया था कि ऐसे बयान देकर वह भाजपा से टिकट हासिल करना चाहती हैं.

उर्मिला के आलोचना से बौखलाई कंगना ने उनको सॉफ्ट पार्न अभिनेत्री करार देते हुए कहा था कि उनको उनकी एक्टिंग के लिए नहीं जाना जाता.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

BMC को लगा हाईकोर्ट से बड़ा झटका, दफ्तर तोड़ने पर कंगना को देना होगा हर्जाना