Gujarat Exclusive > देश-विदेश > अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का दावा, कोरोना को लेकर दो हफ्ते में देंगे खुशखबरी

अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप का दावा, कोरोना को लेकर दो हफ्ते में देंगे खुशखबरी

0
708

कोरोना की वजह से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की लिस्ट में पहले पायदान पर मौजूद अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने कोरोना को लेकर बड़ा दावा किया है उन्होंने कहा कि हम दो हफ्ते में खुशखबरी देंगे.

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि अगले दो सप्ताह में हमारे पास सही मायने में कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई को लेकर कुछ अच्छी खबर होगी इसकी घोषणा अगले दो हफ्तों की बीच की जाएगी.

अमेरिका में बढ़ते कोरोना कहर की वजह से अब अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप भी सार्वजिनक स्थानों पर जाने से पहले मास्क पहनना शुरू कर दिया है.

माना जा रहा है कि ऐसा कर वह मतदाताओं को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं कि कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में कामयाबी हासिल करने के लिए ऐसे छोटे-छोटे पहल खुद से करना होगा.

यह भी पढ़ें: गुजरात में अनलॉक-3 की तैयारी, जानें 1अगस्त से क्या खुल सकते हैं?

अमेरिका के लोगों से ट्रंप ने की अपील 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने उत्तरी केरोलिना के फुजीफिल्म प्लांट के दौरे के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैं सभी अमेरिकियों पर भरोसा करता हूं.

इसलिए लोगों को सलाह देता हूं कि कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए मास्क पहनना शुरू कर दे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और भीड़-भाड़ वाली जगहों पर बार-बार जाने से बचें.

अगला दो हफ्ता काफी अहम 

कोरोना की दवा बनाने के सवाल सामने आने के बाद ट्रंप ने कहा कि मैंने कोरोना को लेकर हमने कई पॉजिटिव बातें सुनी हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जारी हमारी इस लड़ाई में अलगा दो सप्ताह काफी अहम है. अगले दो हफ्ते में हमारे पास यकीनन कुछ अच्छी खबर होगी इसकी घोषणा भी जल्दी की जाएगी.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जयेश पटेल ने ज्वॉइन किया भाजपा, सीआर पाटिल की मौजूदगी !