Gujarat Exclusive > देश-विदेश > UP के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, CM ने रासुक के तहत कार्रवाई का दिया निर्देश

UP के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, CM ने रासुक के तहत कार्रवाई का दिया निर्देश

0
425

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत दर्ज की गई है. जबकि कई लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

जहरीली शराब पीने की वजह से हुई मौत के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. Uttar Pradesh poisonous liquor

मिल रही जानकारी के अनुसार सीएम योगी ने आरोपियों के खिलाफ रासुका और गंगैस्टर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सख्त कार्रवाई का निर्देश दिया है.

जहरीली शराब पीने से 5 की मौत, 16 की हालात गंभीर Uttar Pradesh poisonous liquor

बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के जीतगढी गांव में रहने वाले कुछ लोग कल शाम शराब का सेवन किया था. शराब पीने के बाद इन लोगों की तबीयत खराब हो गई.

परिजनों ने जब लोगों को अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी थी. मिल रही जानकारी के अनुसार जहरीली शराब पीने की वजह से 16 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

इन तमाम लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. मामले में थाना प्रभारी सहित तीन लोगों को निलंबित कर दिया है.

शराब की दुकानों पर छापेमारी शुरू Uttar Pradesh poisonous liquor

इस सिलसिले में जानकारी देते हुए बुलंदशहर के मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार ने कहा कि जहरीली शराब का सेवन करने से अबतक 5 लोगों की मौत हो चुकी है.

जबकि 16 का इलाज चल रहा है. प्रथमिक जानकारी के अनुसार गांव का ही एक आदमी बाहर से शराब लेकर आया था. Uttar Pradesh poisonous liquor

फिलहाल आसपास की शराब की दुकानों पर जिला प्रशासन की ओर से छापेमारी की जा रही है.

गौरतलब है कि जहरीली शराब ने उत्तर प्रदेश में पहली बार कहर बरपा नहीं किया है. बल्कि इससे पहले इसी तरीके का एक मामला राज्य के मथुरा से भी सामने आया था.

जहां जहरीली शराब की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई थी. उससे पहले राजधानी लखनऊ में भी शराब सेवन के बाद तीन लोगों की मौत दर्ज की गई थी.

मिल रही जानकारी के अनुसार शराब बेचने वाला फरार है पुलिस उसके परिजनों को पकड़कर सख्ती से पूछताछ कर रही है. Uttar Pradesh poisonous liquor

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

PM मोदी पहले लें कोरोना की वैक्सीन, फिर हम लोग भी लगवा लेंगे: तेज प्रताप यादव