Gujarat Exclusive > राजनीति > उत्तराखंड चुनावी कैंपेन का अमित शाह ने किया आगाज, CDS जनरल रावत को किया याद

उत्तराखंड चुनावी कैंपेन का अमित शाह ने किया आगाज, CDS जनरल रावत को किया याद

0
137

उत्तराखंड की 70 विधानसभा सीटों पर 14 फरवरी को कोरोना दिशानिर्देश के अनुसार मतदान किया जाएगा. 10 मार्च को पांचों राज्यों के वोटों की गिनती की जाएगी. उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले सियासी सरगर्मियां तेज हो गई है. उत्तराखंड पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने रुद्रप्रयाग में स्थित बाबा रुद्रनाथ मंदिर का दर्शन किया उसके बाद शाह ने रुद्रप्रयाग में डोर-टू-डोर चुनावी कैंपेन का आगाज किया.

इस मौके पर शाह ने कहा कि मैं पांच साल पहले जब उत्तराखंड में आया था तब मैंने देवभूमि की जनता को कहा था कि अगर हमें पूर्ण बहुमत की सरकार वीरभूमि की जनता देती है तो हमारा वादा है कि जो काम 70 साल में नहीं हुए वो हम पांच साल में करके दिखाएंगे.

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को याद करते हुए कहा कि मैं जब जनरल बिपिन रावत को अंतिम श्रद्धांजलि देने गया तो उनके घर में वीरता और हौसले का माहौल देखकर हैरान था. दुख सबको होता है लेकिन किसी के मन में किसी भी तरह की ग्लानि नहीं थी. सबके मन में यही भाव था कि जनरल साहब देश के लिए काम करते-करते शहीद हुए हैं.

NCC रैली में पंजाबी पगड़ी पहनकर पहुंचे PM मोदी, कहा- मैं भी कभी आप जैसा सक्रिय कैडेट था