Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के वलसाड में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा, एक्टिव मामलों की संख्या 50 के करीब

गुजरात के वलसाड में फिर बढ़ा कोरोना का खतरा, एक्टिव मामलों की संख्या 50 के करीब

0
204

गांधीनगर: गुजरात में कोरोना की दूसरी लहर का असर लगभग खत्म हो चुका है. कोरोना के दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली कमी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि कई जिले कोरोना मुक्त हो चुके हैं. हालांकि दक्षिण गुजरात में अभी भी कोरोना का खतरा बरकरार है. दक्षिण गुजरात के वलसाड में सबसे ज्यादा कोरोना के सक्रिय मामले हैं. इतना ही नहीं राज्य में कल वलसाड में सबसे ज्यादा 6 मामले सामने आए थे.

इस तरह गुजरात में सबसे ज्यादा एक्टिव केस वलसाड में 46 है. इसके बाद अहमदाबाद में 28, सूरत में 20, वडोदरा में 16 और नवसारी में 12 हैं. इसके अलावा के जिलों में 0 से 9 एक्टिव केस हैं. गुजरात में वर्तमान में कुल 156 सक्रिय मामले हैं. दक्षिण गुजरात में सबसे ज्यादा 80 एक्टिव केस हैं.

गुजरात में कल कोरोना के 13 नए मामले सामने आए थे. वहीं 33 मरीज कोरोना को मात देने में भी कामयाब हुए थे. अब तक कुल 8,16,110 लोग स्वस्थ हो चुके हैं. दैनिक मामलों में दर्ज की जाने वाली कमी के बाद रिकवरी रेट बढ़कर 98 फीसदी के पार पहुंच गई है.

अगर बात करें कोरोना के एक्टिव केस की तो राज्य में कुल 156 केस हैं. जिनमें से 04 वेंटिलेटर पर हैं, जबकि 152 नागरिकों की हालत स्थिर है. अभी तक 8,16,110 नागरिकों को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

गुजरात कांग्रेस के नेताओं के साथ राहुल गांधी की बैठक, नए अध्यक्ष के नाम पर जल्द लग सकती है मुहर