Gujarat Exclusive > गुजरात > वलसाड: नए साल से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 शराबी गिरफ्तार

वलसाड: नए साल से पहले पुलिस की बड़ी कार्रवाई, 200 शराबी गिरफ्तार

0
67

वलसाड: थर्टी फर्स्ट से पहले गुजरात पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. नए साल के जश्न से पहले वलसाड पुलिस ने दमण से शराब की पार्टी कर वापस आ रहे नशे में धुत 200 लोगों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस ने शराबियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर अदालत में पेश किया. Valsad Police

शराब की पार्टी कर वापस आ रहे थे शराबी

कोरोना संकट की वजह से इस साल पहले की तरह लोग नए साल का स्वागत नहीं कर पाएंगे. अलग-अलग राज्य सरकारों ने नए साल की पार्टी पर पाबंदी लगा दी है. ऐसे में गुजरात पुलिस भी एक्शन मोड में आ गई है.

सभी चेक पोस्टों पर पुलिस का चुस्त बंदोबस्त की गई है. वलसाड चेक पोस्ट से शराब की पार्टी करके लौट रहे लगभग 200 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया.

जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. राजदीप सिंह झाला और डीवाईएसपी एमएन चावड़ा के मार्गदर्शन वलसाड शहर पुलिस इंस्पेक्टर एच जे भट्ट ने 7 टीमों का गठन किया है और देर रात वलसाड शहर में नशे करने वाले लोगों को पकड़ने के लिए एक अभियान चलाया. Valsad Police

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई Valsad Police

इन सभी लोगों को वलसाड सिटी पुलिस ने अंबेडकर हॉल में रखा था. यहीं पर ही स्वास्थ्य टीम को बुलाया गया था इन तमाम का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें से किसी रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई.

वलसाड पुलिस पियक्कड़ों को पकड़ने के लिए विशेष अभियान चला रही है. Valsad Police

अहमदाबाद पुलिस कंट्रोल रूम के डीसीपी डॉ. हर्षद पटेल ने कहा कि अगर काम के अलावा किसी को बाहर देखा जाता है, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी और उसे जेल भेजा जाएगा. Valsad Police

शहर में 28 एंट्री पॉइंट और एग्जिट पॉइंट पर पुलिस के जवानों को तैनात किया जाएगा. अहमदाबाद शहर के अंदर 300 नाकाबंदी की स्थापना की गई है ताकि कर्फ्यू को सख्त से लागू कराया जा सके.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

थर्टी फर्स्ट को लेकर एक्शन मोड में पुलिस, 9 बजे के बाद घर से निकलने पर हो सकती है जेल