Gujarat Exclusive > गुजरात > गुजरात के वलसाड में कबाड़ की गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू

गुजरात के वलसाड में कबाड़ की गोदाम में लगी भीषण आग पर काबू

0
358

वलसाड: गुजरात में बीते दिनों कोरोना अस्पताल में आग लगने की घटना पर सुप्रीम कोर्ट गुजरात सरकार को फटकार लगा चुकी है. Valsad warehouse fire

राज्य सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा दाखिल कर जानकारी दी थी कि आग की घटनाओं पर काबू पाने के लिए कई अधिकारियों को नियुक्त किया गया है.

बावजूद इसके गुजरात में आग की घटनाओं पर काबू नहीं पाया जा रहा है. जानकारी सामने आ रही है कि आज वलसाड के वापी में कबाड़ की गोदाम में भीषण आग लग गई.

कबाड़ की गोदाम में लगी भीषण आग

मिल रही जानकारी के अनुसार आग आज तड़के लगी कबाड़ की गोदाम में लगने वाली आग ने फौरन विकराल रूप धारण कर लिया और देखते ही देखते आग ने अपनी चपेट में आसपास की 10 गोदामों को ले लिया.

घटना की जानकारी मिलते ही फायरब्रिगेड की 12 से 14 गाड़ी मौके पर पहुंची. मिल रही जानकारी के अनुसार कड़ी मेहनत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है.

लेकिन आग किस वजह से लगी थी इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है. Valsad warehouse fire

आग की चपेट में 10 से ज्यादा गोदाम

आग लगने की वजह से पूरे इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. जहां एक तरफ आग ने 10 से ज्यादा गोदामों को अपनी चपेट में ले लिया. Valsad warehouse fire

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है. कबाड़ की गोदाम में आग कैसे लगी इसके बारे में जानकारी सामने नहीं आई है.

आग लगने की वजह से एक बार फिर से फायर सेफ्टी के सावधनों की मौजूदगी पर सवाल खड़ा होने लगा है.

कपड़ा गोदाम में आग से 12 की हुई थी मौत Valsad warehouse fire

अहमदाबाद शहर के पिराणा-पिपणज रोड पर मौजूद रेवा और नानुभाई एस्टेट के साहिल एंटरप्राइज में केमिकल बिस्फोट की वजह से बीते दिनों कपड़ा गोदाम में भीषण आग लग गई थी.

इस घटना में 12 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 10 लोग घायल हो गए थे. सरकार के एक्शन के बाद अहमदाबाद नगर निगम की टीम हरकत में आई है.

शहर में गैर कानूनी तरीके से चलने वाले फैक्ट्री वेयर हाउस और गोदाम पर छापेमारी शुरू कर दी गई है. Valsad warehouse fire

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अहमदाबाद: नवा वाडज में डिप्टी सीएम नितिन पटेल ने दीनदयाल क्लिनिक का किया उद्घाटन