Gujarat Exclusive > गुजरात > छात्रा से वीडियो कॉल कर की अश्लील मांग, FB फ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

छात्रा से वीडियो कॉल कर की अश्लील मांग, FB फ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज

0
1034

अहमदाबाद: गांधीनगर के लपकामण इलाके में मौजूद एम्स कॉलेज में बीएससी नर्सिंग की पढ़ाई करने वाली काजल (बदला हुआ नाम) से उसके एक एफबी (फेसबुक) दोस्त ने वीडियो कॉल कर अश्लील मांग की. काजल ने इस मामले को लेकर फेसबुक फ्रेंड के खिलाफ राणिप पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया है.

मिल रही जानकारी के अनुसार, अगस्त 2019 में काजल को सागर पटेल नामक एक युवक की फ्रेंड रिक्वेस्ट को स्वीकार किया था. जिसके बाद दोनों के बीच चैटिंग के जरिए बातचीत होने लगी. इस दौरान एक दूसरे ने मोबाइल नंबर ले लिया. दोनों के बीच होने वाली बातचीत धीरे-धीरे प्यार और शादी तक पहुंच गई.

लेकिन कुछ दिनों तक इन लोगों के बीच सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन धीरे-धीरे रिश्तों में खटास आने लगा. इसी बीच आरोपी सागर वीडियो कॉल कर काजल से अश्लील मांग करने लगा. काजल ने जब ऐसा करने से इनकार कर दिया तो आरोपी ने उसके माता-पिता को मारने और फोटो वायरल करने की धमकी देने लगा. परेशान काजल ने अपने चाचा को मामले की जानकारी दी, तो उन्होंने आरोपी सागर को समझाने की कोशिश किया. लेकिन आरोपी ने काजल के चाचा को भी धमकी देते हुए जाति-विरोधी टिप्पणी किया.

इन सभी से परेशान होकर काजल ने राणिप पुलिस स्टेशन में फेसबुक फ्रेंड सागर के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने खेड़ा जिला के निवासी सागर पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पत्नी ने पति पर अन्य महिला से संबंध का लगाया आरोप, ससुराल वालों मकान से नीचे फेंका