Gujarat Exclusive > गुजरात > VIDEO:बलात्कारी नित्यानंद से प्रभावित मिसेज इंडिया ने कहा, ‘I Love You..!

VIDEO:बलात्कारी नित्यानंद से प्रभावित मिसेज इंडिया ने कहा, ‘I Love You..!

0
397

अहमदाबाद: DPS पूर्व से दो लड़कियों के गायब होने के बाद बलात्कारी बाबा नित्यानंद के गुजरात में फैले कुकर्मों का पर्दाफाश होना शुरु हो गया है. लेकिन नित्यानंद किन लोगों के साथ मिलकर गुजरात में हु्यूमन ट्राफिकिंग, हवाला, ब्लैक मेलिंग और ब्लैक-व्हाइट का धंधा कर रहा था, इस मामले को लेकर अभी तक ना तो पुलिस ने कोई मामला दर्ज किया है. ना ही सरकार इस दिशा में जांच कर रही है. धर्म,धंधा के इस गंभीर खेल को सरकार जमीन के एनए जैसा मामूली धोखाधड़ी मान कर एक माहौल तैयार कर रही है. ऐसे में सवाल ये उठता है कि वह कौन लोग हैं जो नित्यानंद के अपराधों को ढंकने की कोशिश कर रहे हैं. गुजरात में नित्यानंद के साथ कितने लोग जुड़े हैं? इस मामले को लेकर गुजरात एक्सक्लूजिव लगातार खुलासा कर रहा है.

नित्यानंद के कुकर्मों को गुजरात में अंजाम देने वाली मंजुला पूजा श्रॉफ और अमिताभ शाह एंव रश्मि शाह का वीडियों सबूतों के साथ पहले ही दिखाया जा चुका है. DPS और कैलोरक्स ग्रुप की संचालिका मंजुला श्रॉफ जोकि, नित्यानंद के साथ रिश्ता होने को लेकर अक्सर इनकार करती थी. उसके संबंध का खुलासा वीडियों के जरिये किया गया था. गुजरात में नित्यानंद के लिए दलाल के रूप में काम करने वाले अमिताभ शाह का भी पहले खुलासा किया जा चुका है. इतना ही नहीं अमिताभ शाह की पत्नी और पूर्व मिसेज इंडिया रश्मि शाह ने गुजरात में नित्यानंद के कुकर्मों को अंजाम देने में प्रमुख भूमिका निभाई इसका भी खुलासा गुजरात एक्सक्लूजिव ने अपने पहले की स्टोरी में किया है.

ऐसे में अब गुजरात एक्सक्लूजिव के हाथों एक नया वीडियो लगा है. जिसमें “Yuva Unstoppable” नामक NGO की संचालिका रश्मि अमिताभ शाह और नित्यानंद के बीच करीबी रिश्ता साफ दिखाई दे रहा है. रश्मि और नित्यानंद के बीच इस हद तक गहरा संबंध है कि रश्मि शाह बलात्कारी बाबा नित्यानंद को सरेआम “I Love You” कहकर अपने घनिष्ठ संबध का इजहार कर रही है. इतना ही नहीं उसने 31-31 दिनों तक नित्यानंद के साथ एकान्त में समय गुजार चुकी है इसे पहले ही उसने स्वीकार किया है. बाबा नित्यानंद के लाखों भक्तों की भीड़ में रश्मि शाह इतनी खास है कि बाबा नित्यानंद उसे आलिंगन करता है. उसके साथ 31 दिनों तक एकान्त में समय व्यतीत करता है. ये तमाम बातें रश्मि शाह और नित्यानंद के बीच घनिष्ठ संबंध का प्रमाण पत्र देते हैं.

उपरोक्त तथ्य इस बात का प्रमाण है कि रश्मि शाह “Yuva Unstoppable” के पर्दा के पीछे कोई ना कोई खेल जरुर खेल रही हैं और नित्यानंद के लिए गुजरात में कोई और खास भूमिका अदा कर रही है.

वीडियो में रश्मि शाह क्या कहती है?

“नित्यानंद! स्वागत है. मैं रश्मि हूं और हल्दी के साथ टेलीपोर्ट विधि कर रही हूं. जो आप देख रहे हैं, ये तस्वीर पहले की है, यह एकदम सफेद है और अंदर कुछ भी नहीं…खाली कप और हल्दी के साथ एक दूसरा कप अब आप चित्र देख सकते हैं. मुझे ऐसा लगने लगा कि मैंने MSS में सफलतापूर्वक इतनी शक्ति प्राप्त कर ली है. मैंने इसे एक डेमो के रूप में किया और यह पहली बार किया है. मैंने पहले कभी ऐसा नहीं किया. मेरे पाठ्यक्रम में भी नहीं, इसलिए मैंने सिर्फ स्वामीजी का नाम लिया … स्वामीजी हमेशा कहते थे कि, मैं तुम्हारे साथ हूं. आप सर्वशक्ति प्रकट करने वाले शक्ति हो… स्वामी जी I Love You..

मैंने सुना है कि यूएसए सरकार ने एक बिंदु से दूसरे बिंदु तक परमाणु का टेलीपोर्ट करने के लिए 50 बिलियन डॉलर का खर्च किया है लेकिन यहाँ कप आगे बढ़ाने के लिए खुद सक्षम है … हल्दी का खेल जो बस अभी सामने आया है. ये आपको बताता है कि पूर्ण शरीर टेलीपोर्टेशन करने में सक्षम होने का भविष्य बहुत दूर नहीं है .. नित्यानंद योगियों के लिए और परमहंस नित्यानंद के भक्तों के लिए, मैं आपको बताती हूं …
यदि आप टेलीपोर्ट करने में सक्षम हैं, तो आप अपने शरीर से किसी भी बीमारी को दूर कर सकते हैं..सिर्फ बुखार को दूर करके, आप कैंसर कोशिकाओं को टेलीपोर्ट कर सकते हैं. आपके अंदर जिंदगी को नकारात्मक बनाने वाले किसी भी चीज का टेलीपोर्ट करके…

मैंने जो भी 31 दिन स्वामी के साथ गुजारा, मुझे वह समय याद आता है , जब हम एक-दूसरे से बात करते थे..जब हम एक-दूसरे से आलींगन करते थे, मैं उस वक्त को याद करती हूं जब मैं उनके साथ बहुत खुश थी .. मुझे अन्य कोई चीज़ याद नहीं, स्वामी जी ने पहली बार कहा था कि आप कर सकते हैं .. वह एक एकात्मकता थी… मैं और स्वामी एक लम्बा वक्त एक साथ गुजारा… जब सेशन होता था तब हम आपस में बात करते थे…जब पावर मेनिपेस्टिंग करते थे, तब मैं और स्वामी जी एकात्म हो जाते थे.”

रश्मि शाह के इस नये वीडियो से साबित होता है कि उसका बलात्कारी बाबा नित्यानंद के साथ घनिष्ठ संबंध हैं. ऐसे में जब नित्यानंद देश से फरार हो गया है और गुजरात पुलिस के हाथों से बहुत दूर निकल गया है तब नित्यानंद के गुर्गे रश्मि शाह, मंजुला पूजा श्रॉफ और अमिताभ शाह पर किसी भी तरीके की पुलिस कार्रवाई क्यों नहीं करती. या फिर इन लोगों के “कैलाशा” की नागरिकता लेने तक पुलिस हाथ पर हाथ रख इंतजार करेगी ?

नित्यानंद कुकर्म: कौन है बाबा की शागिर्द रश्मि शाह, मंजुला और अमिताभ शाह की क्या है भूमिका?