Gujarat Exclusive > गुजरात > छुट्टियों के मूड में गुजरात के पूर्व CM, लंदन बेटी के घर पहुंचे परिवार के साथ विजय रूपाणी

छुट्टियों के मूड में गुजरात के पूर्व CM, लंदन बेटी के घर पहुंचे परिवार के साथ विजय रूपाणी

0
302

गांधीनगर: गुजरात के पूर्व सीएम विजय रूपाणी इन दिनों छुट्टियों के मूड में हैं. वह अपने परिवार के साथ लंदन में बेटी के घर पहुंचे हैं. जिम्मेदारियों से मुक्त होने के बाद वह लंदन पहुंचे हैं. कोरोना महामारी के दौरान जिम्मेदारियों में व्यस्त रहने वाले विजय रूपाणी को अचानक से जिम्मेदारियों से मुक्त कर दिया गया था.

पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी और अंजलिबेन रूपाणी 12 अक्टूबर को ब्रिटेन की यात्रा पर हैं. गुजरात में कोरोना महामारी और चुनाव समेत जिम्मेदारियों के चलते वह अपनी बेटी से मिलने लंदन नहीं जा सके थे. हालांकि अब वे अपनी जिम्मेदारियों से मुक्त होकर छुट्टियों के मूड में नजर आ रहे हैं. वह अपने परिवार के साथ लंदन की 17 दिनों की यात्रा की योजना बनाई है. हालांकि वह अपने गृहनगर राजकोट में दिवाली का त्योहार मनाएंगे.

बीते दिनों होने वाले राजनीतिक परिवर्तन के बाद विजय रूपाणी के कार्यकाल को लेकर काफी सवाल खड़ा किया गया. मीडिया में इस्तीफे का कारण बताते हुए कहा गया कि, रूपाणी सरकार कोरोना काल में फेल हो गई थी. इस बीच विजय रूपाणी की बेटी राधिका रूपाणी का दर्द छलका था. राधिका रूपाणी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर मीडिया और समाज से कई सवाल किए थे.

गर्मी से जल्द मिलेगी राहत, गुजरात में अगले दो दिनों में शुरू होगी ठंड: मौसम विभाग