Gujarat Exclusive > गुजरात > मेरे बेटे की शादी की जानकारी गलत, वायरल खबर पर गुजरात के मुख्यमंत्री की सफाई

मेरे बेटे की शादी की जानकारी गलत, वायरल खबर पर गुजरात के मुख्यमंत्री की सफाई

0
433

गांधीनगर: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी ने ट्वीट कर अपने बेटे रुषभ की शादी के बारे में वायरल हो रहे मेसेज के बारे में स्पष्टीकरण दिया है.

गुजरात के मुख्यमंत्री ने कहा कि चारों ओर खबरें चल रही थीं कि उनके बेटे की शादी मई में होनी है. ये निराधार अटकलें हैं. इस तरह की कोई योजना नहीं थी और न ही इसकी योजना बनाई जा रही है. ये सिर्फ सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें हैं. फिलहाल, मेरी और मेरी सरकार की एकमात्र योजना गुजरात में कोरोना के संक्रमण को रोकना है.

कोरोना के बढ़ते आतंक के बीच गुजरात हाईकोर्ट ने वीकेंड लॉकडाउन या फिर 3 से 4 दिनों का कर्फ्यू लागू करने का राज्य सरकार को निर्देश दिया था. कोर्ट के निर्देश को अमलीजामा पहनाने के लिए कल शाम एक अहम बैठक का आयोजन किया गया था. बैठक के बाद से मुख्यमंत्री का सोशल मीडिया पर मज़ाक उड़ाया जा रहा है. जिसमें लिखा गया है कि मेरे बेटी की शादी है, नहीं लगेगा लॉकडाउन.

गुजरात हाईकोर्ट ने दिया था निर्देश

कल गुजरात हाईकोर्ट ने कोरोना की स्थिति को मद्देनजर रखते हुए कहा कि कोरोना की चैन को तोड़ने की जरूरत महसूस की जा रही है. राज्य सरकार वीकेंड लॉकडाउन या फिर तीन से चार दिवसीय कर्फ्यू लगाने का निर्णय लेने का निर्देश दिया था. साथ ही राजनीतिक कार्यक्रमों पर नियंत्रण का आदेश जारी किया था.

लॉकडाउन की अफवाह से लगी भीड़

लॉकडाउन को लेकर होने वाली चर्चा के बीच जीवन की आवश्यकताओं को खरीदने के लिए बड़ी संख्या में लोग बाजारों और मॉल की ओर भाग रहे थे.
तालाबंदी को लेकर लोगों में डर है, जिसके चलते शहर के मॉल और बाजारों में खरीदारी के लिए लोगों की लंबी लाइनें लग गई हैं. मॉल और सब्जी बाजार में भारी भीड़ देखी जा रही है. खरीदारी के चक्कर में लोग कोरोना दिशानिर्देशों को भूल गए हैं.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें