Gujarat Exclusive > सवालों के घेरे में विकास दुबे एनकाउंटर, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस से हटकर सुनाई कहानी

सवालों के घेरे में विकास दुबे एनकाउंटर, प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस से हटकर सुनाई कहानी

0
1796

कानपुर के कुख्यात अपराधी विकास दुबे को आज पुलिस एनकाउंटर में मार गिराया गया. जहां एक तरफ पुलिस इस मामले को लेकर कोई भी जवाब देने से बचती हुई नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ इस एनकाउंटर को लेकर विपक्ष भी सवाल खड़ा कर रहा है. लेकिन बेहद नाटकीय मुठभेड़ के बाद प्रत्यक्षदर्शी पुलिस के द्वारा बताई जा रही कहानी से कुछ अलग कहानी बयां कर रहे हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि गाड़ी पलटने पर मौके पर पहुंचे आसपास के लोगों को एसटीएफ ने मौके से भगा दिया. जिसके बाद उन्हें गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी. वहीं कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमने गोली चलने की आवाज जरुर सुनी लेकिन गाड़ी पलटने की आवाज बिल्कुल नहीं आई.

गौरतलब है कल फरार चल रहे विकास दुबे को पुलिस ने उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था. मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास को गिरफ्त में लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस के हवाले कर दिया था. यूपी पुलिस विकास को उज्जैन से कानपुर ला रही थी इसी दौरान आज सुबह रास्ते में पुलिस की गाड़ी पलट गई इस दौरान विकास ने भागने की कोशिश की जिसके बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया.

माना जा रहा है कि पुलिस ने मीडिया को भी मौके पर जाने नहीं दिया और 10 मीनट बाद जानकारी दी गई कि पुलिस एनकाउंटर में विकास दुबे मारा गया. माना जा रहा है आलोचना का शिकार हो रहा यूपी पुलिस इस मामले को लेकर जल्द ही प्रेस कान्फ्रेंस कर जानकारी देगी.

विकास दुबे एनकाउंटर पर दिग्विजय का सवाल, कहा- जिसका शक था वह हो गया