Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विकास दुबे को MP पुलिस ने UP एसटीएफ को सौंपा, कानपुर रवाना

विकास दुबे को MP पुलिस ने UP एसटीएफ को सौंपा, कानपुर रवाना

0
1152

गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन पुलिस ने उत्तर प्रदेश स्पेशल टास्क फोर्स (STF) को सौंप दिया है. इसके बाद एसटीएफ उसे लेकर कानपुर रवाना हो गई है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर विकास दुबे को यूपी पुलिस को सौंपा गया है. विकास को आज सुबह उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया गया था.

खबरों के मुताबिक, मध्य प्रदेश पुलिस ने विकास दुबे को गिरफ्तार नहीं किया था. ऐसे में ट्रांजिट रिमांड की जरूरत नहीं पड़ी. अब कानपुर में इसको रिमांड में लिया जाएगा और फिर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मालूम हो कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने विकास दुबे के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से फोन पर चर्चा की. मध्य प्रदेश सीएम ने सीएम योगी आदित्यनाथ से बातचीत की जानकारी सार्वजनिक करते हुए कहा कि मैंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात कर ली है. शीघ्र आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

उधर विकास दुबे की पत्नी और बेटे को भी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके में हिरासत में लिया गया है. उनकी गिरफ्तारी किसी भी वक्त हो सकती है. पुलिस ने नौकर को भी पकड़ा है. मालूम हो कि 8 पुलिसवालों की हत्या कर गैंगस्टर विकास दुबे कानपुर से फरार हो गया था.

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर मायावती का ट्वीट, ‘आपराधिक सांठगांठ के पर्दाफाश का इंतजार’