Gujarat Exclusive > देश-विदेश > विकास दुबे की मां ने कहा- पुलिस के सामने कर दो आत्मसमर्पण

विकास दुबे की मां ने कहा- पुलिस के सामने कर दो आत्मसमर्पण

0
791

फरार चल रहे बेटे से विकास दुबे की मां ने कहा- पुलिस के सामने कर दो आत्मसमर्पण

कानपुर के कुख्याप बदमाश विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद अब विकास की मां को उसके बेटे की सुरक्षा को लेकर फिक्र सताने लगी है. इसीलिए उसकी मां ने फरार चल रहे विकास के भाई दीप प्रकाश पर, पुलिस द्वारा 20 हजार इनाम घोषित करने के बाद, आत्मसमर्पण करने की मांग कर रही है.

विकास की मां सरला ने का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह कह रही है कि तुम अपने भाई विकास की वजह से छुप रहे हो लेकिन तुमने कुछ नहीं किया तुम कृपया सामने आ जाओ और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दो नहीं दो पुलिस आपको और आपके परिवार को मार देगी. वह कह रही है कि तुमने एक बार बात भी नहीं किया तुम अगर फोन से बात करते तो तुम को समझाती कि तुम पुलिस से सामने सरेंडर कर दो पुलिस सिर्फ तुमसे पूछताछ करेगी.

कानपुर में होने वाले 8 पुलिसकर्मियों की हत्याकांड के बाद से दीप प्रकाश लगातार फरार चल रहा है. पुलिस उसे गिरफ्त में लेने के लिए सर्विलांस की मदद ले रही है. पुलिस ने फरार चल रहे विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश पर 20 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया है.

 

Also Read: सोने का भाव रिकॉर्ड ऊंचाई के साथ 50 हजार के पार, चांदी में भी तेजी

मिल रही जानकारी के अनुसार दीप प्रकाश के घर से नीलाम हुई कार को पुलिस ने बरामद किया है. जिसे विकास ने उसके मालिक से जबरन ले लिया था. पुलिस के अनुसार अगर दीप प्रकाश पुलिस की गिरफ्त में आ जाता है तो मामले को लेकर और भी कई बड़े खुलासा हो सकते हैं.

 

For latest news in English, click hear.

लखनऊ में लोकभवन के सामने आत्मदाह करने वाली महिला की मौत