Gujarat Exclusive > राजनीति > विनय कटियार ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए दिया विवादित बयान

विनय कटियार ने ओवैसी पर पलटवार करते हुए दिया विवादित बयान

0
1305

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर होने वाली भूमि पूजन की तैयारियां जोरो पर हैं. वहीं इस मामले को लेकर अब धीरे-धीरे राजनीतिक बयानबाजियां भी तेज हो गई हैं.

बीते दिनों संविधान का हवाला देते हुए ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से भूमि पूजन में हिस्सा नहीं लेने की अपील थी.

उनके इस बयान पर विनय कटियार ने पलटवार करते हुए विवादित बयान दिया है.

कटियार ने असदुद्दीन ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि हम पीए कहीं ना कहीं गए हैं. जो लोग कह रहे हैं कि पीएम को अयोध्या नहीं जाना चाहिए वह गलत बोल रहे हैं. हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते रहते हैं.

यह भी पढ़ें: बतौर PM भूमि पूजन में हिस्सा लेना संवैधानिक शपथ का उल्लंघन: ओवैसी

पहले भी ओवैसी पर बोल चुके हैं कटियार हमला

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण का रास्ता कोर्ट में जारी लंबी लड़ाई के बाद साफ हो चुका है. अयोध्या में भगवान राम मंदिर के निर्माण होने वाला है.

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट में राम मंदिर और बाबरी मस्जिद विवाद का फैसला आने के बाद कटियार ने ओवैसी पर निशाना साधते हुए कहा था कि इस मामले को लेकर ओवैसी राजनीति कर देश के माहौल को खराब करना चाहते हैं.

ओवैसी ने पीएम मोदी से की थी अपील 

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी उन्होंने कहा कि बतौर प्रधानमंत्री अयोध्या भूमि पूजन में हिस्सा लेना संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा. इतना ही नहीं उन्होंने ट्वीट में पीएमओ को संबोधित करते हुए लिखा- प्रधानमंत्री का आधिकारिक रूप से भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होना उनके संवैधानिक शपथ का उल्लंघन होगा. क्योंकि धर्मनिरपेक्षता संविधान की मूल संरचना का हिस्सा है.

400 सालों तक अयोध्या में खड़ी थी बाबरी मस्जिद

ट्वीट में ओवैसी ने आगे लिखा- हम इस बात को नहीं भूल सकते हैं कि बाबरी 400 सालों तक अयोध्या में खड़ी थी लेकिन 1992 में इस मस्जिद को एक आपराधिक भीड़ द्वारा ध्वस्त कर दिया गया.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान में जारी सियासी हंगामा के बीच कांग्रेसी विधायक जैसलमेर के लिए रवाना