Gujarat Exclusive > गुजरात > अहमदाबाद ABVP_NSUI कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, हार्दिक ने कहा देश में अघोषित आपातकाल लागू

अहमदाबाद ABVP_NSUI कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प, हार्दिक ने कहा देश में अघोषित आपातकाल लागू

0
230

गुजरात के अहमदाबाद में ABVP और NSUI के कार्यकर्ताओं के बीच भिड़ंत हो गई. दोनों गुटों में मारपीट की भी खबर आ रही है. दरअसल JNU हिंसा को लेकर कांग्रेस के छात्र विंग NSUI ने बीजेपी के छात्र विंग ABVP के दफ्तर के सामने प्रदर्शन किया. जिसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हुई फिर मारपीट हुई.

इस मामले को लेकर कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने ट्वीट करते हुए कहा कि गुजरात गांधी और सरदार पटेल की भूमि है और यहां ABVP हिंसा कर रही है. उन्होंने ट्वीट किया,”आज अहमदाबाद में जेएनयू की घटना पर विरोध कर रहे एनएसयूआई के कार्यकर्ता पर एबीवीपी और पुलिस ने जानलेवा हमला किया है. इस हमले में एनएसयूआई के महासचिव निखिल सवानी बुरी तरह से घायल हुए है. बीजेपी और पुलिस छात्र को डराने का काम कर रही हैं. यह गांधी और सरदार की भूमि है.

कुछ देर बाद उन्होंने दूसरा ट्वीट करते हुए कहा कि देश की जनता जागृत हो गई है, भाजपा और उसकी सहयोगी संस्था डर गई हैं। देशभर में सरकार के ख़िलाफ विरोध कर रही निर्दोष जनता पर भाजपा के लोग जानलेवा हमला कर रहे हैं। देश में अराजकता का माहौल हैं। अघोषित आपातकाल देश में लागू हो गया हैं। अबे सुन तू जितना ज़ुल्म करेगा, उतना ही मैं लड़ूँगा

बता दें कि दिल्ली की जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में रविवार को कुछ नकाबपोश हमलावरों ने यूनिवर्सिटी कैंपस में तोड़फोड़, मारपीट की. उसके बाद दिल्ली पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी हमलावर को गिरफ्तार नहीं किया गया है. आज भी देश की कई यूनिवर्सिटियों में छात्र हिंसा को लेकर प्रदर्शन कर सकते हैं.