Gujarat Exclusive > गुजरात > परिवार को भेजी महिला की आपत्तिजनक फोटो, साइबर सेल में शिकायत दर्ज

परिवार को भेजी महिला की आपत्तिजनक फोटो, साइबर सेल में शिकायत दर्ज

0
373

अपनी फोटो (Photo) से छेड़छाड़ के मामले में एक महिला ने शहर के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है. यह फोटो (Viral Photo) इंटरनेट पर वायरल होने के बाद महिला ने साइबर सेल में शिकायद दर्ज कराई है. एक व्यक्ति ने उस महिला के परिवार वालों को भी फोटो भेज दी थी जिसके बाद उसे पुलिस की शरण में जाना पड़ा.

बनासकांठा के देओदर की रहने वाली प्रज्ञा (बदला हुआ नाम) अपने पति और बेटे के साथ रहती है. 2008 में उसने पालड़ी निवासी परेश से शादी की थी. एक साल के बाद दोनों के बीच आपसी मतभेद बढ़ने लगे जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया और दोनों का तलाक हो गया. बाद में 2009 में  उसने देवार के एक किसान विजय (नाम बदला हुआ) से शादी की. विजय से उसको एक बच्चा हुआ. बच्चे की उम्र अभी 10 साल है.

यह भी पढ़ें: सीएम रूपाणी और सीआर पाटिल के आवास पर कोरोना की दस्तक

भाभी को भेजी फोटो

30 सितंबर 2020 को ईसानपुर में रहने वाली प्रज्ञा की भाभी को अपने मोबाइल फोन पर प्रज्ञा की कुछ अपत्तिजनक तस्वीरें (Viral Photo) मिलीं. वे तस्वीरें (Photo) किसी अनजान नंबर से भेजे गए थे. भेजने वाले ने कृष्ण की फर्जी फेसबुक आईडी का लिंक भी भेजा था. उस लिंक को खेलने पर प्रज्ञा की और भद्दी तस्वीरें (Photo) मिलीं. उसके परिवार के अन्य सदस्यों को भी इसी तरह की तस्वीरें मिलीं. बाद में उसके भाई ने अनजान व्यक्ति के खिलाफ साइबर पुलिस में एक आवेदन दिया.

हालांकि उस अनजान व्यक्ति ने उसके परिवार के सदस्यों को परेशान करना जारी रखा जिसके बाद प्रज्ञा ने साइबर सेल में एक औपचारिक शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने कहा कि उसने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें