Gujarat Exclusive > यूथ > वीडियो: पराई औरत के साथ घूम रहा था पति, बीच सड़क पर पत्नी ने काटा बवाल

वीडियो: पराई औरत के साथ घूम रहा था पति, बीच सड़क पर पत्नी ने काटा बवाल

0
829

मुंबई में आए दिन सड़कों पर दिलचस्प किस्से दिखाई देते रहते हैं. लेकिन एक ताजा वायरस वीडियो में कुछ ऐसा नजारा दिखा कि लोग सब कुछ छोड़कर इस वीडियो के मजे लेने लगे. दरअसल मुंबई के पेडर रोड पर उस समय ट्रैफिक जाम हो गया जब महिला ने एक कार के आगे अपनी गाड़ी लगा दी और बाहर निकलकर हंगामा शुरू कर दिया. पता चला कि सड़क पर हंगामा कर रही महिला का पति किसी दूसरी लड़की को कार में बैठकर घूम रहा था, जिसे उसकी पत्नी ने रंगेहाथ पकड़ा था.

घटना की सूचना पाकर मौके पर ट्रैफिक पुलिस पहुंची और महिला को समझाने का प्रयास किया. हालांकि महिला नहीं मानी और सड़क पर ही काफी देर तक हंगामा चलता रहा. हालांकि बीच सड़क पर गाड़ी छोड़ने के आरोप में महिला के खिलाफ ई-चालान जारी किया गया है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो की घटना शनिवार की बताई जा रही है. एक ट्विटर यूजर ने इस घटना की वीडियो क्लिप ट्विटर पर साझा की है.

 

दरअसल एक महिला ने अपने पति को एक अन्य महिला के साथ देख लिया था. उसका पति एक कार में था और उसकी महिला मित्र उस समय उसके साथ थी. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो महिला अपने पति की कार का पीछा करती है और उसे बीच सड़क में रोक लेती है. यही नहीं वह कार के शीशे से अपने पति के साथ हाथापाई करने की कोशिश करती है और उसे बुरा भला कहती है. इसके बाद वह रेंज रोवर के बोनट पर चढ़कर काफी हंगामा करती दिखती है.

महिला बार-बार कार में बैठे दोनों लोगों को बाहर निकलने के लिए कहती रही। इस दौरान पुलिसकर्मी उसे समझाने की भी कोशिश करते रहे. बाद में पुलिस ने महिला पर कार्रवाई करते हुए बीच रास्ते में वाहन रोकने की कोशिश का चालान काट दिया . हालांकि किसी तरह का कोई मामला महिला के खिलाफ दर्ज नहीं किया गया है.

लखनऊ की दिव्यांशी जैन को CBSE 12वीं बोर्ड में मिले 600 में से 600 नंबर