Gujarat Exclusive > यूथ > विराट कोहली जल्द अपने फॉर्म में लौट आएंगे, उनमें वापसी की क्षमता और कौशल है: सौरभ गांगुली

विराट कोहली जल्द अपने फॉर्म में लौट आएंगे, उनमें वापसी की क्षमता और कौशल है: सौरभ गांगुली

0
115

भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज विराट कोहली काफी बुरे दौर से गुजर रहे है. टीम में उनकी जगह को लेकर भी चर्चा चल रही है. इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली का बड़ा बयान सामने आया है. अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में उनके (विराट कोहली) नंबरों को देखें तो ऐसा बिना क्षमता और गुणवत्ता के नहीं हो सकता है. हां, उनका कठिन समय चल रहा है और वे जानते हैं कि वे खुद एक महान खिलाड़ी रहे हैं.

टीम में कोहली की स्थिति के बारे में सवाल का जवाब देते हुए गांगुली ने कहा कि खेल में ये चीजें होती हैं. यह सचिन, राहुल और मेरे, सबके साथ हुआ. यह भविष्य के खिलाड़ियों के साथ भी होगा. यह खेल का हिस्सा है और एक खिलाड़ी के रूप में आपको बस अपना खेल खेलने की जरूरत है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने आगे कहा कि वे खुद जानते हैं कि उनके अपने मानकों से यह अच्छा नहीं रहा है और मैं उन्हें वापस अच्छा करते हुए देख रहा हूं. लेकिन उन्हें एक ऐसा रास्ता खोजना होगा जो उन्हें सफल बना सके जैसे पिछले 12-13 वर्षों से कर रहे हैं या शायद इससे भी अच्छा.

देश में चल रहे संकट के बीच श्रीलंका में एशिया कप पर BCCI अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने कहा कि मैं फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं कर सकता. हम निगरानी रखेंगे. ऑस्ट्रेलिया इस समय वहां खेल रहा है. श्रीलंकाई टीम वास्तव में बहुत अच्छा कर रही है. तो एक महीने का इंतजार करते हैं.

सिर्फ खाना-पीना और प्रजा बढ़ाना ये काम तो पशु भी करते हैं: मोहन भागवत