Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना

0
362

इंडियन प्रीमियर लीग-2020 (IPL 2020) में विराट कोहली (Virat Kohli) की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मिली करारा हार के बाद कप्तान कोहली (Virat Kohli) पर दोहरी मार पड़ी है. कोहली पर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ आईपीएल के छठे मैच के दौरान धीमी ओवर गति के लिए विराट (Virat Kohli) पर यह जुर्माना लगाया गया है. अब कोहली को जुर्माने के तौर पर 12 लाख रूपये चुकाने होंगे.

यह भी पढ़ें: IPL-2020 में जीत का खाता खोलने पर केकेआर और हैदराबाद की निगाहें

पंजाब ने दी थी करारी शिकस्त

गुरुवार रात को खेले गए मैच में केएल राहुल की कप्तानी वाली वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को 97 रनों से हराकर टूर्नामेंट में पहली जीत दर्ज की. इस मैच में पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने शानदार 132 रनों की नाबाद पारी खेली.

विराट हुए थे फ्लॉप

टीम तो फ्लॉप रही ही और साथ ही साथ आरसीबी के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पूरी तरह फ्लॉप रहे. वह महज एक रन बनाकर तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल का शिकार बने. विराट की टीम के खराब प्रदर्शन का आलम ये रहा कि वह 17 ओवरों में ही 107 रनों पर ऑलआउट हो गई.

विराट की खराब फील्डिंग

पंजाब के खिलाफ मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए कुछ भी ठीक नहीं रहा. पहले उनके हाथों धुआंधार शतक जड़ने वाले केएल राहुल के दो आसान कैच छूटे, उसके बाद वो बैटिंग में भी छाप छोड़ने में सफल नहीं हो सके.

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पंजाब की पारी के 18वें ओवर में नवदीप सैनी की गेंद पर राहुल का कैच छोड़ा था. इस मौके का राहुल ने भरपूर फायदा उठाया और 19 ओवर में आरसीबी टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज डेल स्टेन के एक ही ओवर में तीन छक्के और दो चौकों की मदद से 26 रन बटोरे.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें