Gujarat Exclusive > IPL 2020 > आईपीएल 2020 में चला कोहली का बल्ला, आरसीबी ने राजस्थान को हराया

आईपीएल 2020 में चला कोहली का बल्ला, आरसीबी ने राजस्थान को हराया

0
284

आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 15वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के शानदार खेल के दम पर राजस्थान रॉयल्स (RR) को हराकर सत्र की अपनी तीसरी जीत दर्ज की. राजस्थान की यह चार मैचों में दूसरी हार है जबकि आरसीबी की इतने ही मैचों में तीसरी जीत है.

अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी ने अपने कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के शानदार अर्धशतक के दम पर 8 विकेट से जीत दर्ज की.

यह भी पढ़ें: आईपीएल में रो‘हिट’ शो जारी, कोहली और रैना के क्लब में हुए शामिल

विराट लौटे फॉर्म में

आरसीबी की ओर से विराट (Virat Kohli) ने 53 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए. इस दौरान विराट (Virat Kohli) ने 7 चौके और 2 छक्के की मदद से 72 रनों की पारी खेली. विराट के अलावा देवदत्त पडिक्कल ने अपने दमदार फॉर्म को जारी रखते हुए 63 रनों की जोरदार पारी खेली. पडिक्कल ने 45 गेंदों पर 5 चौके और एक छक्के लगाए.

नहीं चले राजस्थान के बल्लेबाज

इससे पहले टॉस जीतकर पहले बल्लेाबाजी करने उतरी राजस्थान ने छह विकेट पर 154 रनों का स्कोर बनाया. हालांकि उनके बल्लेबाज कुछ खास कमाल नहीं कर पाए. टीम के लिए महिलपाल लोमरोर ने सर्वाधिक 47 रन बनाए. उन्होंने 39 गेंदों पर एक चौका और तीन छक्के लगाए. उनके अलावा जोस बटलर ने 22 और रोबिन उथप्पा ने 17 रनों का योगदान दिया. वहीं, राहुल तेवतिया ने 12 गेंदों पर नाबाद 24 रन बनाए.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के लिए युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक तीन और इसुरु उडाना ने दो विकेट लिए. नवदीप सैनी को एक विकेट मिला.

गुजराती में ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें