Gujarat Exclusive > गुजरात > कैंसर को मात देने वाले कौशल के साथ राजकोट में विराट ने ली सेल्फी

कैंसर को मात देने वाले कौशल के साथ राजकोट में विराट ने ली सेल्फी

0
258

लोगों में सेल्फी लेने का क्रेज धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा है, ऐसे में अगर फिल्म, टीवी या स्पोर्ट्स सेलेब्रिटी दिख जाए तो लोगों की भीड़ सेल्फी लेने के लिए जमा हो जाती है. भारतीय किक्रेट टीम के कप्तान विराट कोहली के लाखों प्रशंसक हैं जो उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए उत्सुक होते हैं, लेकिन गुजरात के दौरे पर आने वाले विराट ने इससे बिल्कुल अलग किया उन्होंने राजकोट में कौशल नामक एक बच्चे के साथ सेल्फी ली.

इस सिलसिले में मीडिया से बात करते हुए कौशल के परिवार ने कहा, “जब कौशल सात साल का था, तभी से उसे ब्लड कैंसर हो गया था, उसके बाद जब वह नौ साल का तब उसे ब्रेन कैंसर हो गया. ऐसे में जहां परिवार ब्लड कैंसर का इलाज करवा रहा था वहीं ब्रेन कैंसर की खबर मिलने के बाद परिवार और ज्यादा परेशान हो गया और बच्चे की इलाज के लिए कड़ी मेहनत की जिसके बाद आज कौशल पूरी तरीके से कैंसर मुक्त और सेहतमंद है ”

सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जयदेव शाह ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को कौशल की इच्छाओं के बारे में बताया. साथ ही साथ उन्होंने कौशल की पिछली बीमारी और कोहली के प्रति उसके प्यार के बारे में जानकारी दी, इसके बाद, विराट कोहली ने कहा, “कौशल के साथ फोटो नहीं, बल्कि मैं खुद सेल्फी लेना चाहता हूं”