Gujarat Exclusive > देश-विदेश > आतंकियों के मंसूबों पर फिरा पानी, दिल्ली पुलिस ने ISIS के 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार

आतंकियों के मंसूबों पर फिरा पानी, दिल्ली पुलिस ने ISIS के 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार

0
285

कश्मीर से धारा 370 और नागरिकता संशोधन कानून लागू करने के बाद से ही जांच ऐजंसियों ने एलर्ट जारी किया था कि देश में आतंकी हमला होने की शंका जताई जा रही थी. ऐसे में देश की राजधानी से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने ISIS से जुड़े तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि दिल्ली में दाखिल होने के पीछे इनका क्या मकसद है.

गुरुवार सुबह दिल्ली के वजीराबाद में फायरिंग के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था. पुलिस उन्हें पहले क्रिमिनल्स बता रही थी. लेकिन बाद में उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों अपराधियों का संबंध आईएसआईएस से है.

बता दें कि दिल्ली में अगले महीने में विधानसभा चुनाव है. वहीं सीएए और एनआरसी को लेकर दिल्ली में प्रदर्शन भी हो रहे हैं. साथ ही जेएनयू में हुए हमले के खिलाफ छात्र प्रदर्शन भी कर रहे हैं. ऐसे में आतंकवादियों अपने मंसूबों को अंजाम देने में कामयाब हो सकते हैं. वो आतंकी हमला कर सकते हैं. लेकिन दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी से तीन आतंकवादी पकड़े गए हैं और जल्द दिल्ली में इनके आने का पता चल जाएगा. फिलहाल दिल्ली पुलिस इनसे कड़ाई से पूछताछ कर रही है.